Siwan: सीवान की इन 5 बेटियों ने किया कुछ ऐसा, फक्र से चौड़ा हुआ हर जिलेवासी का सीना
Advertisement

Siwan: सीवान की इन 5 बेटियों ने किया कुछ ऐसा, फक्र से चौड़ा हुआ हर जिलेवासी का सीना

युवा एवं खेल मंत्रालय की ओर से मध्यप्रदेश में खेलो इंडिया यूथ गेम में आयोजित किये जा रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Siwan: युवा एवं खेल मंत्रालय की ओर से मध्यप्रदेश में खेलो इंडिया यूथ गेम में आयोजित किये जा रहे हैं. इस गेम में बिहार से भाग ले रही 20 सदस्यीय जूनियर महिला फुटबॉल टीम में जिले की पांच लड़कियां ने बिहार की 20 सदस्यीय जूनियर महिला फुटबॉल टीम जगह बनाई है.  20 से 28 जनवरी तक पटना के दानापुर स्थित अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित प्रशिक्षण सह चयन शिविर में शानदार प्रदर्शन के बाद इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. इन खिलाड़ियों के नाम साबरा खातून, श्रुति कुमारी, पल्लवी कुमारी, निभा कुमारी एवं गोलकीपर पायल कुमारी हैं. इसमें टीम की कप्तान सावरा खातून भी हैं. 

रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक ने दी जानकारी

इसको लेकर जिला सचिव व रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक संजय पाठक ने जानकारी देते हुए कहा कि 20 से 28 जनवरी तक पटना स्थित दानापुर के अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में चयन शिविर लगा था, इसमें अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन हुआ है.

स्टार स्ट्राइकर सावरा खातून को बनाया गया है कप्तान 

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पिछले साल मई  में आयोजित नेशनल अंडर-17 खेल में भी टीम की कप्तानी सावरा खातून ने ही की थी. उनकी कप्तानी में बिहार टीम ने गुवाहाटी में रजत पदक जीता था. इस बार भी उन्हें ही टीम का कप्तान बनाया गया है. उन्होंने कहा कि ये हमारे जिले के लिए ख़ुशी की बात है कि उन्हें लगातार दो बार बिहार की टीम का कप्तान बनाया गया है.  

Trending news