Siwan Road Accident: सीवान में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1892634

Siwan Road Accident: सीवान में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Siwan Road Accident: घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सरेया चट्टी के समीप की है. मृतकों की पहचान बेनसार निवासी मोहन शर्मा की पुत्री पूजा कुमारी,आंदर के देईपुर निवासी धर्मेद्र शर्मा के अनीश शर्मा और सिंगही निवासी रामबाबू साह के पुत्र सरल कुमार के रूप में हुई है.

सीवान न्यूज

Siwan Accident: सीवान में सड़क हादसे में ममेरे भाई बहन समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा तब हुआ जब दो बाईकों की आपस में भीषण टक्कर हुई. जिसमें एक बाइक पर सवार तीन लोगों में 2 की मौत और एक घायल हैं. वहीं, दूसरे बाइक चालक की मौत हो गई हैं.

इस घटना के बाद से परिजनों में चीख पुकार मच गई. घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सरेया चट्टी के समीप की है. मृतकों की पहचान बेनसार निवासी मोहन शर्मा की पुत्री पूजा कुमारी,आंदर के देईपुर निवासी धर्मेद्र शर्मा के अनीश शर्मा और सिंगही निवासी रामबाबू साह के पुत्र सरल कुमार के रूप में हुई है. वहीं घायल युवती की पहचान आंदर के देईपुर निवासी धर्मेद्र शर्मा की पुत्री रागनी कुमारी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:पटना में पेशाब कांड, कटिहार में सूदखोरों का आतंक, ब्याज के लिए महिला का मर्डर

बताया जा रहा है कि अनीश शर्मा अपने और ममेरी बहन को लेकर बाइक से आंदर से सीवान के बेनसार गांव अपने बुआ के घर लेकर जा रहा था. वहीं दूसरी तरफ से एक मछली व्यवसाई बाइक से मछली खरीदने जा रहा था. इसी बीच दोनों बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए. वहीं एक बाइक पर सवार तीन लोगों में ममेरे भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई और एक बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. 

ये भी पढ़ें:Bihar Politics: 'ठाकुर का कुआं'...रावण का जिक्र! कोई बोला- बिहार की जनता देख रही हैं

वहीं, दूसरे बाइक पर सवार मछली व्यवसाई की दर्दनाक मौत हो गई. घायल युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं.इस हादसे के बाद से परिजनों में चीख पुकार मचा हुआ हैं. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया की जा रही हैं.

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

Trending news