सीवान में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

सीवान में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के नया बाजार की है. दरअसल, मृतका की पहचान सारण जिले के रिविलगंज गांव निवासी उदय प्रसाद की पुत्री पूजा गुप्ता के रूप में हुई है.

सीवान में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

सीवान : सीवान में एक नवविवाहिता का ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. नवविवाहिता का शव कमरे में बंद पड़ा मिला है. मृतका के शरीर पर जख्म के निशान मिले है. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.ससुराल पक्ष के लोग नवविवाहिता का शव छोड़ कर घर से फरार हो गए है.

दहेज के लिए प्रताड़ित करता था ससुराल पक्ष 
घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के नया बाजार की है. दरअसल, मृतका की पहचान सारण जिले के रिविलगंज गांव निवासी उदय प्रसाद की पुत्री पूजा गुप्ता के रूप में हुई है. महाराजगंज के नया बाजार निवासी राघव प्रसाद के पुत्र शशांक कुमार उर्फ राजा बाबू से पूजा गुप्ता की 3 साल पूर्व हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद से उसे ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. दहेज नहीं मिलने पर उसकी पिटाई की जाती थी. जिसको लेकर मृतका ने अपने मायके के लोगों को इसकी जानकारी भी दी थी.

महिला की गला दबाकर की गई है हत्या
ससुराल पक्ष के लोगों ने बेरहमी से पिटाई करते हुए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है, लेकिन मायके पक्ष के लोगों को जानकारी दी गई की पूजा गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद मायके के लोग जैसे ही मृतका के ससुराल पहुंचे तो देखा की कमरे में शव पड़ा हुआ है. वहीं ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए थे. शव को देखते ही मृतका के परिजनों में चीख पुकार मच गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़िए-  कोरोना काल में हुआ जॉब से वंचित तो शुरू कर दी गैंग, मिर्ची पाउडर का 'मास्टर' साथी संग गिरफ्तार

Trending news