सीवान में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने लूटा ज्वेलरी से भरा बैग, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484552

सीवान में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने लूटा ज्वेलरी से भरा बैग, वारदात सीसीटीवी में कैद

सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की गतिविधियां कैद हो गई. इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रामीण कैसे हथियार से लैस अपराधियों को दौड़ा कर पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव के समीप की है.

सीवान में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने लूटा ज्वेलरी से भरा बैग, वारदात सीसीटीवी में कैद

सीवान: सीवान में बेखौफ अपराधियों के मंसूबे को ग्रामीण ने फेल कर दिया है. स्वर्ण व्यवसायी का ज्वैलरी से भरा बैग बाइक सवार अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लूट लिया था. इसी दौरान ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया, जिसके बाद बदमाश ज्वैलरी से भरा बैग सड़क पर छोड़ फरार हो गए.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बता दें कि पिपराही गांव के रहने वाले स्वर्ण व्यवसाई प्रदीप सोनी बाइक से अपने ज्वैलरी दुकान बरहनी बाजार स्थित लवली अलंकार ज्वेलर्स पर जा रहे थे,तभी पहले से घात लगाए करीब 3 की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और हथियार के बल पर ज्वैलरी से भरा बैग छीन लिया. जब बदमाश भाग रहे थे तो एक ग्रामीण उनका पीछा करने लगा. कुछ दूरी पर बदमाशों की बाइक बंद हो गई. घबराए बदमाश ज्वैलरी से भरा बैग सड़क पर ही छोड़ अन्य ग्रामीण की बाइक छीनकर फरार हो गए. ग्रामीणों के बहादुरी की वजह से स्वर्ण व्यवसायी की ज्वेलरी लूट होने से बच गई.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
बता दें कि सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की गतिविधियां कैद हो गई. इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रामीण कैसे हथियार से लैस अपराधियों को दौड़ा कर पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव के समीप की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया है और घटना की जांच में जुटी हुई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही सभी बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- अगली राजनीतिक लड़ाई ‘नागपुर बनाम नालंदा’ होगी- तेजस्वी यादव

Trending news