सीवान में गृह कलह के चलते पति ने किन्नर पत्नी को मारा चाकू, आरोपी पति गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333785

सीवान में गृह कलह के चलते पति ने किन्नर पत्नी को मारा चाकू, आरोपी पति गिरफ्तार

घटनास्थल से चाकू भी बरामद किया गया हैं. घायल किन्नर पत्नी को महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और मौके से चाकू बरामद किया है.

सीवान में गृह कलह के चलते पति ने किन्नर पत्नी को मारा चाकू, आरोपी पति गिरफ्तार

सीवानः सीवान में आपसी विवाद में पति ने अपने किन्नर पत्नी को चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल किन्नर को महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड की है. जहां किराए के मकान में किन्नर रिया राज अपने पति आनंद कुमार के साथ रहती है. दोनों ने कोर्ट मैरिज की है और करीब 3 साल से साथ में रहते है. बताया जा रहा है कि किन्नर रिया राज बधाई गाने जा रही थी, लेकिन उसका पति जाने से मना किया. जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और उसके बाद देखते ही देखते पति ने अपने किन्नर पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. घायल किन्नर के शरीर पर तीन जगह चाकू से हमले का निशान है. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बता दें कि घटनास्थल से चाकू भी बरामद किया गया हैं. घायल किन्नर पत्नी को महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और मौके से चाकू बरामद किया है. आरोपी पति दरौंदा थाना क्षेत्र के करसौत के टोला रामजी छपरा निवासी उघर महतो के तीस बर्षिय पुत्र आनंद कुमार है. जो की भोजपुरी गायक बताया जा रहा है. वहीं घायल किन्नर छपरा जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेमरिया की रहने वाली रिया राज बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी पति से पूछताछ कर रही है और घटना की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़िए- JDU विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर नीतीश कुमार बोले-जो कुछ हुआ वो गलत है

Trending news