Bihar News : बिहार में फेल हो रहा शराबबंदी कानून, तमाम दावों के बाद भी शराब पीने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1569000

Bihar News : बिहार में फेल हो रहा शराबबंदी कानून, तमाम दावों के बाद भी शराब पीने का वीडियो वायरल

रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गांव के रामजानकी मंदिर के समीप धुरुप राम के घर कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जिसके घर पर दारू पार्टी हो रही थी वो सख्स दारू के कारोबार में पहले दो बार जेल भी जा चुका है.

Bihar News : बिहार में फेल हो रहा शराबबंदी कानून, तमाम दावों के बाद भी शराब पीने का वीडियो वायरल

बगहा : बगहा के रामनगर में चुलाई दारू शराब पीने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि कैसे कई लोग एक साथ मिलकर दारू पी रहे हैं. शराब पीने के बाद लोग नशे में गाली गलौज और आपस में अश्लील हरकतें भी कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की जी बिहार झारखंड पुष्टि नहीं कर रहा है.

क्या है पूरा मामला
रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गांव के रामजानकी मंदिर के समीप धुरुप राम के घर कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जिसके घर पर दारू पार्टी हो रही थी वो सख्स दारू के कारोबार में पहले दो बार जेल भी जा चुका है. जेल से छुटने के बाद फिर अवैध शराब की बिक्री कर रहा है इतना ही नहीं शराब पीकर अमर्यादित हरकतें करते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि जेल से छूटकर आने के बाद संदीप अपने दोस्तों खेदू राम, जीतेन्द्र राम और धुरुप राम के साथ दलान में शराब पार्टी कर रहा है.

शराबबंदी के बाद भी लोग पीते है शराब
बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. ऐसे में शराब बनाना और उसे बेचने का कारोबार चल रहा है. लोग शराब पी रहे हैं और फिर शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाना कितना जायज है यह तो जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा. बहरहाल शराबबंदी वाले राज्य में इस तरह खुलेआम शराब पीना और एक दूसरे को दारू पिलाने के साथ ओछी हरकतें करना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर रहा है जिसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए-  बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Trending news