सावन में 'चूड़ी हरियर' पहनकर छा गईं सबा खान, प्रीति की आवाज ने मचाया हंगामा
Advertisement

सावन में 'चूड़ी हरियर' पहनकर छा गईं सबा खान, प्रीति की आवाज ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिंगर प्रीति राय का धमाकेदार सॉन्ग ‘चूड़ी हरियर’ (Chudi Hariyar) रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. दरअसल, सावन का यह गाना शिव भक्तों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सबा खान नजर आ रही हैं.

सावन में 'चूड़ी हरियर' पहनकर छा गईं सबा खान, प्रीति की आवाज ने मचाया हंगामा

Bhojpuri Bolbam Song:सावन की शुरूआत के साथ बोल बम के गीतों की भरमार शुरू हो गई है. एक के बाद एक बोलबम गीत रिलीज हो रहे है. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान और प्रीति राय का बोलबम गीत 'चूड़ी हरियर' रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग का दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. हर किसी की जुबां पर चूड़ी हरियर सॉन्ग गुन गुनाते सुना जा सकता है. 

'चूड़ी हरियर' सॉन्ग ने मचाई धूम
जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी सिंगर प्रीति राय का धमाकेदार सॉन्ग ‘चूड़ी हरियर’ (Chudi Hariyar) रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. दरअसल, सावन का यह गाना शिव भक्तों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सबा खान नजर आ रही हैं. ये इनका पहला सावन वीडियो सॉन्ग है. इसमें उन्होंने गजब की परफॉर्मेंस दी है.

‘चूड़ी हरियर’के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स
भोजपुरी बोलबम गीत‘चूड़ी हरियर’के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस सबा खान का अलग ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. इसमें वो दो चोटी में गांव की लड़की की तरह सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इसमें उनके अंदाज और एक्सप्रेशंस को काफा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में वो साड़ी में नजर आ रही हैं. इसमें देवघर जाते हुए सबा अपने ऑनस्क्रीन पति से कहती हैं कि माथे पर गेहुंआ कांवरिया लेके कवर चलो बाबा की नगरिया बतिया भुलाइये न जेक पइसा बचाइए न बलम जी सिंदूर पुड़िया और चूड़ी हरियल लाई हो. ऐसे सबा अपने पति को सब चीजें लेने के लिए याद दिला रही हैं.

‘चूड़ी हरियर’सॉन्ग को मिले 28 हजार व्यूज
बता दें कि ‘चूड़ी हरियर’सॉन्ग वीडियो को 28 हजार से ज्यादा व्यूज और एक हजार के करीब लाइक्स रिलीज के कुछ ही देर में मिल चुके हैं. इसे दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वो सबा खान की खूबसूरती और एक्सप्रेशंस को लेकर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

प्रीति की अवाज ने मचाई धूम
‘चूड़ी हरियर’के मेकिंग की बात की जाए तो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से प्रस्तुत ‘चूड़ी हरियल’को सिंगर प्रीति राय ने अपनी बेहतरीन गायिकी से गाया है. जानकारी के लिए बता दें कि लिरिक्स आशुतोष तिवारी, संगीत आर्या शर्मा, गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशन गोल्डी जायसवाल और कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है.

ये भी पढ़िए- Akanksha Dubey: साध्वी बनीं पवन सिंह की यह अभिनेत्री, वीडियो और तस्वीरों ने मचाया हंगामा

Trending news