Road Accident: पटना में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने छह को रौंदा, दो की मौके पर मौत, सभी एक परिवार के
Advertisement

Road Accident: पटना में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने छह को रौंदा, दो की मौके पर मौत, सभी एक परिवार के

Road Accident In Bihta: बुधवार की रात राजधानी पटना के बिहटा थाना अंतर्गत क्षेत्र में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई. जहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क पर पैदल जा रहे छह लोगों को रौंद (Road Accident) दिया.

Road Accident: पटना में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने छह को रौंदा, दो की मौके पर मौत, सभी एक परिवार के

पटना: Road Accident In Bihta: बुधवार की रात राजधानी पटना के बिहटा थाना अंतर्गत क्षेत्र में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई. जहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क पर पैदल जा रहे छह लोगों को रौंद (Road Accident) दिया. इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती हैं. घायलों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. तभी आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया. वहीं दुर्घटना के बाद आरोपित चालक वहीं पर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया.

ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

सड़क दुर्घटना बिहटा थाना अंतर्गत पटना-आरा नेशनल हाईवे 30 पर लेखन टोला गांव के पास हुई है. स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर बताया कि स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी तेज थी. स्कॉर्पियो का ड्राइवर हादसे के बाद गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. घटना के बारे में जानकारी मिलते ही गांव के लोग काफी उग्र हो गए और सड़क जामकर हंगामा करने लगे. इस बीच लोगों को समझाने पहुंची पुलिस की टीम पर भी लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी की.

दो की मौके पर मौत

घटना के बारे में बताया जाता है कि परेव बाजार से एक ही परिवार की महिलाएं और बच्ची खरीदारी कर लौट रही थीं. मृतकों में लक्ष्मणपुर बेला गांव में रहने वाले मिथिलेश राय की पत्नी सुभांती देवी और राजेंद्र राय की दो वर्षीय पुत्री भूरी कुमारी शामिल है.  वहीं घायलों की पहचान आरती देवी, अंजू देवी, सुंदरी देवी में हुई है. जबकि एक अन्य घायल की पहचान नहीं हो सकी है. दूसरी तरफ पुलिस टीम पर हुए पथराव में कई पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोटें आई हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है.

ये भी पढ़ें- Bihar Petrol Diesel Price: बिहार में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, पंप जाने से पहले यहां चेक करें दाम

Trending news