Road Accident: औरंगाबाद में ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, 9 घायल
Advertisement

Road Accident: औरंगाबाद में ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, 9 घायल

घायल लोगों के परिजनों ने बताया कि रविवार को सभी लोग ट्रैक्टर से कैमूर जिला से औरंगाबाद के महुआ धाम दर्शन करने के लिए गए हुए थे. दर्शन के बाद सभी अपने गांव लौट रहे थे.

Road Accident: औरंगाबाद में ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, 9 घायल

औरंगाबाद: औरंगाबाद के सिंदुरिया गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर में रविवार को जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में एक महिला की मौत और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

घायल लोगों के परिजनों ने बताया कि रविवार को सभी लोग ट्रैक्टर से कैमूर जिला से औरंगाबाद के महुआ धाम दर्शन करने के लिए गए हुए थे. दर्शन के बाद सभी अपने गांव लौट रहे थे. जैसे ही सिंदुरिया गांव के पास आए तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पलट गया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों सदर अस्पताल में भर्ती करया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

बता दें कि मृतक महिला भभुआ प्रखंड के शिवपुर गांव निवासी शम्भु बिन्द की पत्नी कौशल्या देवी बताई जा रही है. इसके अलावा अन्य घायलों में भोखरा गांव निवासी किशोरी सिंह की पत्नी हेमंता देवी, मझाड़ी गांव के संजय कुमार की पत्नी चंदा देवी, भोखरा गांव निवासी बाबूलाल बिंद की पत्नी सुनीता देवी तथा भोखरी गांव निवासी बजरंगी बिंदकी पत्नी पटोरी देवी,सोनहन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी जोखु विंद की पत्नी अकाली कुंवर, मनोज कुमार बिंद का पुत्र धनजी कुमार, सोमारू बिंद की पत्नी उर्मिला कुमारी, भोखरा गांव निवासी दुधनाथ बिंद की पत्नी अतवारी देवी तथा चांदोरुईया गांव निवासी राम जी बिंद की पत्नी सुगिया देवी जा रही है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  सिंदुरिया गांव के पास के ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हुई है. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. साथ ही ट्रैक्टर में सवार अन्य नौ लोग गंभीर रूप से घायल है. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस जांच में जुट गई है ट्रक ड्राइवर को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- नरेंद्र जायसवाल और मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  Akanksha Dubey suicide: आकांक्षा दुबे के इन गानों का नहीं थमा है अभी तक हंगामा, देखें 12 सुपरहिट भोजपुरी गाने

Trending news