लालू ने कोरोना से की बिहार सरकार की तुलना, कहा-दोनों जन जीवन के लिए खतरनाक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar900030

लालू ने कोरोना से की बिहार सरकार की तुलना, कहा-दोनों जन जीवन के लिए खतरनाक

RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर पर नीतीश सरकार की तुलना कोरोना वायरस से कर दी है. 

लालू यादव ने सरकार पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

Patna: कोरोना की दूसरी लहर की वजह से बिहार राज्य में हर दिन मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप के बीच RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर पर नीतीश सरकार की तुलना कोरोना वायरस से कर दी है. 

 

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया कि कोरोना और बिहार सरकार में कुछ समानताएँ है, दोनों जन जीवन के लिए ख़तरनाक हैं और दोनों अदृश्य (नज़र नहीं आते) है. 

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी बक्सर में गंगा नदी के किनारें शव मिलने के पर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, ' जीते जी दवा, ऑक्सीजन, बेड और इलाज नहीं दिया. मरने के बाद लकड़ी, दो गज कफ़न और ज़मीन भी नसीब नहीं हुआ. दुर्गति के लिए शवों को गंगा में फेंक दिया. कुत्ते लाशों को नोच रहे है. हिंदुओं को दफ़नाया जा रहा है. कहाँ ले जा रहे है देश और इंसानियत को??'

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पत्नी की CM नीतीश को चेतावनी, कहा-उन्हें कोरोना हुआ तो ठीक नहीं होगा

बता दें कि इस मामले में पटना हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से गुरुवार तक जवाब मांगा है. मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ ने मामले से जुड़ी लोकहित याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान ये आदेश दिया था. इस दौरान कोर्ट ने कहा था कि वो जानना चाहते है कि इस मामले पर सरकार ने अभी तक क्या किया है.

Trending news