बाप ने ही बनाया बेटी को हैवानियत का शिकार, गर्भवती होने पर जान से मारने की कोशिश
Advertisement

बाप ने ही बनाया बेटी को हैवानियत का शिकार, गर्भवती होने पर जान से मारने की कोशिश

10 वर्ष पहले आरोपी कमल किशोर की पत्नी की किसी बीमारी के चलते मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद बेटी अपनी चाची के पास रहने लगी, लेकिन पिता कुछ दिन बाद अपनी बेटी को घर वापस लेकर आ गया.

बाप ने ही बनाया बेटी को हैवानियत का शिकार, गर्भवती होने पर जान से मारने की कोशिश

बगहा : बगहा में एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब बेटी छह महीने की गर्भवती हो गई. दरअसल, बेटी के गर्भवती होने के बाद पिता ने उसके जान से मारने की कोशिश की, लेकिन किसी कारण लड़की बच गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है, फरार चल रहे आरोपी पिता को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.
19 साल की पीड़िता छह महीने की हुई गर्भवती

10 वर्ष पहले पत्नी की हुई थी मौत
बता दें कि 10 वर्ष पहले आरोपी कमल किशोर की पत्नी की किसी बीमारी के चलते मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद बेटी अपनी चाची के पास रहने लगी, लेकिन पिता कुछ दिन बाद अपनी बेटी को घर वापस लेकर आ गया. बेटी अपने पिता के साथ ही रह रही थी, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले किशोर नशे की हालत में घर पर आया. बेटी को अकेला पाकर उन जबरन बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही बेटी को धमकी देते हुए कहा कि अगर दुष्कर्म के बारे में किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगा. पिता की धमकी के बाद बेटी ने किसी को कुछ नहीं बताया. कुछ दिनों बाद पिता को बेटी के गर्भवती होने के बाद में पता चलता तो उसने बेटी को जान से मारने का प्रयास किया. किसी कारण बेटी बच गई, अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

घटना के बाद से फरार है आरोपी पिता
आरोपी पिता गर्भवती बेटी को वाल्मीकि नगर त्रिवेणी स्नान के समय ले गया. वहां उसे मारने की कोशिश की, इस दौरान लड़की घायल हो गई. किसी तरह लड़की ने अपने पिता से जान बचाकर भाग निकली और वाल्मीकि नगर में रहने वाली मौसी को घटना की सारी जानकारी दी. मौसी पीड़िता बेटी को लेकर पुलिस के पास गई और घटना की सारी सूचना दी. पीड़िता का आरोपी पिता अभी फरार चल रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी पिता को ढूंढने में जुट गई है. जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी पिता को ढूंढने के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया है. टीम आरोपी किशोर को ढूंढने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस परेड देखने के लिए ऐसे बुक करें टिकट, जानें कितनी है कीमत

Trending news