पुलिस ने करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कांड का किया खुलासा, आठ लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1629170

पुलिस ने करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कांड का किया खुलासा, आठ लोग गिरफ्तार

डीएसपी राजीव कुमार ने कहा कि करीब एक किलो सोना के जेबरात व पचीस किलो चांदी का आभूषण बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि लहेरियागंज निवासी कुन्दन ठाकुर के घर से 329 ग्राम सोने की जेबरात बरामद कर दोनों बाप बेटे को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कांड का किया खुलासा, आठ लोग गिरफ्तार

मधुबनी: मधुबनी पुलिस ने सोमवार को करोड़ो रुपये के आभूषण चोरी कांड का खुलासा किया. डकैती मामले में आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के गदियानी मुहल्ला स्थित लालबाबू प्रसाद के घर में चोरों ने कड़ोरों रुपये का सोना व चांदी के जेबरात और जमीन का दस्तावेज चोरी कर लिए थे. 

चोरों ने बेच दिया था सोना और चांदी
डीएसपी राजीव कुमार ने कहा कि करीब एक किलो सोना के जेबरात व पचीस किलो चांदी का आभूषण बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि लहेरियागंज निवासी कुन्दन ठाकुर के घर से 329 ग्राम सोने की जेबरात बरामद कर दोनों बाप बेटे को गिरफ्तार किया गया. गदियानी स्थित साजन कुमार के घर पानी टंकी से झोला में 14 किलो ग्राम सोना व चांदी का जेबरात बरामद हुआ. साजन और रोहित दोनों भाई और किशोर साफी को गिरफ्तार किया गया. संतोष ठाकुर के मकान से सोने का चुड़ी बरामद हुआ. गदियानी स्थित राजा साह के घर से 5 किलो सोने चांदी का आभूषण बरामद हुआ. इसके अलावा बता दें कि जगतपुर गांव के मोनू पासवान के घर से 10 किलो जेबरात बरामद हुआ. 

डकैती मामले में आठ लोग गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि एसपी ने त्वरित कारवाई करते हुए विशेष पुलिस टीम का गठन किया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर निश्चित ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपये मुल्य का आभूषण बरामद हुआ. मधेपुरा में डकैती मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.

21 मार्च को आयकार विभाग ने की थी छापेमारी
पुलिस के अनुसार बता दें कि 21 मार्च को लाल बाबू प्रसाद के ज्वेलरी दुकान व आवास पर आयकर विभाग के द्वारा छापेमारी की गयी. इस दौरान उनके घर की महिलाओं ने अपने उपयोग व गिरवी की रखी हुई जेबरात को आयकर विभाग से छुपाकर दुसरे कमरे में रख दिया था, जिसे चोरों ने चोरी कर ली थी. पुलिस द्वारा कई फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

 

Trending news