नशेड़ियों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

नशेड़ियों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

बगहा एसपी किरण गोरख जाधव ने बताया कि अस्पताल में मौजूद एसआई वेदानन्द सिंह गंभीर रूप से घायल है. यहां पर महिला संदिग्ध चरित्र की है जो शराब निर्माण का कारोबार करती है.

नशेड़ियों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

बगहा : बगहा के पश्चिमी चंपारण में पुलिस पर नशेड़ियों ने हमला कर दिया. नशेड़ियों के हमले में नौरंगिया थाने के एएसआई समेत शराब कारोबारी महिला पुरूष भी जख्मी हो गए हैं. दरअसल, बगहा वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क पर मदनपुर वनक्षेत्र के सिरिसिया में वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण कर नशे का कारोबार किया जा रहा था. इसी सूचना पर पुलिस पहुंची थी तभी ग्रामीणों के हमले में एएसआई अकसुद आलम जख्मी हो गए हैं. इधर, आरोपी महिला समेत अन्य को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण कर अवैध रूप से बने झोपड़ी को उजाड़ने के साथ कार्रवाई तेज हो गई है. वन विभाग और पुलिस की इस कार्रवाई में मौके से देशी शराब बनाने के उपकरण के साथ-साथ शराब भी बरामद कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. घटना नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया चौक के समीप की है जहां से उपकरण के साथ बर्तन व तैयार शराब भी पुलिस द्वारा जब्त किया गया है.

बगहा एसपी किरण गोरख जाधव ने बताया कि अस्पताल में मौजूद एसआई वेदानन्द सिंह गंभीर रूप से घायल है. यहां पर महिला संदिग्ध चरित्र की है जो शराब निर्माण का कारोबार करती है. उसे आपत्तिजनक हालत में एक व्यक्ति के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी विजय कुमार ने भी अल्कोहल की संदिग्ध पुष्टि करते हुए ब्लड सैम्पल लेकर जांच की बात कही है. वहीं इस मामले में जमादार अकसुद आलम समेत आरोपी पति पत्नी के जख्मी होने की जानकारी दी है.

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी नौरंगिया थाना क्षेत्र में शराब निर्माण का कारोबार लंबे समय से चल रहा था. जिसके बाद पुलिस अब  हरकत में आई है जिससे इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली और व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब इस घटना के बाद पुलिस नौरंगिया थाना में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं आरोपी महिला को उसके पति के साथ मेडिकल जांच कराकर जेल भेजने की कवायद जारी है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार-उपेंद्र कुशवाहा के विवाद पर तारकिशोर प्रसाद बोले-बीजेपी आएं तो स्वागत

Trending news