Bihar Crime : 13 लाख रुपए एटीएम में डालने के दौरान हुई लूट, पुलिस ने 40 दिन बाद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1574708

Bihar Crime : 13 लाख रुपए एटीएम में डालने के दौरान हुई लूट, पुलिस ने 40 दिन बाद किया खुलासा

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 4 पिस्टल, 33 राउंड गोली और लूट में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया है. इन लोगों के खाते में जमा रहे लूट के 4 लाख रुपए को पुलिस ने फ्रीज कराया है.

Bihar Crime : 13 लाख रुपए एटीएम में डालने के दौरान हुई लूट, पुलिस ने 40 दिन बाद किया खुलासा

कैमुर : कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के भभुआ शहर के वार्ड नंबर 25 स्थित पूरब पोखरा के पास पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में पैसा डालने के दौरान 13 लाख रुपए लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को कैमूर से गिरफ्तार किया है और तीसरे आरोपी को मोतिहारी से गिरफ्तार किया है वहीं पुलिस चौथे आरोपी की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि उसको भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 4 पिस्टल, 33 राउंड गोली और लूट में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया है. इन लोगों के खाते में जमा रहे लूट के 4 लाख रुपए को पुलिस ने फ्रीज कराया है. पुलिस की पकड़ से पहले यह लोग दूसरे जगह फिर एटीएम में पैसा डालने वाले कैश बैंक लूटने का बना रहे थे और साजिश तभी धर दबोचे गए. दिनदहाड़े चेहरा खुला कर गार्ड को गोली मारकर हत्या कर बीच बाजार में लूट किए थे. गिरफ्तार अपराधियों में मुजफ्फरपुर के विक्की कुमार, विकास कुमार और विक्रम कुमार शामिल है. वहीं कैमूर के भभुआ थाना क्षेत्र के कुंज के रहने वाले तेजबली सिंह उर्फ राहुल लाइनर का काम किया था.

13 लाख रुपये के साथ चार आरोपी गिरफ्तार
कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि गार्ड की हत्या कर 13 लाख रुपए लूट मामले में 4 लोगों की संलिप्तता सामने आई है. जहां लाइनर का काम करने वाले कैमूर जिले के कुंज गांव के तेजबली उर्फ राहुल को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है और विक्की कुमार का दानापुर से गिरफ्तारी हुई है. वही विकास कुमार जो मोतिहारी में गिरफ्तार हुआ है उसको रिमांड पर लिया जाएगा. बैंक में रहे 4 लाख रुपए को फ्रिज करा दिया गया है. एक आरोपी विक्रम कुमार फिलहाल फरार है, उसकी गिरफ्तारी की पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तारी से पहले यह लोग फिर किसी एटीएम के कैश बैंक लूटने का रच रहे थे साजिश, 6 महीने में सभी को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. सभी का अपराधिक इतिहास रहा है. कैमूर के रहने वाले तेजबली उर्फ राहुल, हत्या मामले में शेखपुरा के रिमांड होम में बंद था. वहीं से इन सभी आरोपियों की पहचान हुई और कैश लूट का योजना बनाया था .

इनपुट-  मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए -  जज्बे को सलाम: पहले दिया 10th का पेपर, रात में हुई अस्पताल में भर्ती, बनी मां, फिर पहुंची परीक्षा देने

Trending news