Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2476652
photoDetails0hindi

Bhojpuri Most Expensive Film: आखिर क्यों नहीं बन पाई भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म, निरहुआ से क्या है कनेक्शन? जानिए यहां

Bhojpuri Most Expensive Film: साउथ सिनेमा के लेजेंड डायरेक्टर एसएस राजामौली के द्वारा निर्देशित फिल्म बाहुबली देश की सबसे सफल और बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली सुपरहिट फिल्म है. आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2015 में रिलीज हुई मूवी 'बाहुबली: द बिगनिंग' और साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 के रिलीज होने से पहले इसी तरह की एक धमाकेदार फिल्म भोजपुरी में बन रही थी. जिसमें निरहुआ और आम्रपाली लीड रोल में थे. दरअसल, भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' इकबाल बख्श के साथ मेगा-बजट में पीरियड ड्रामा बनाना चाहते थे. कई लंबी मीटिंग और चिंतन के बाद उन्होंने फिल्म का नाम वीर योद्धा महाबली चुना और फाइनल किया था, लेकिन ये मूवी बन नहीं पाई आखिर क्यों? चलिए हम आपको इसके पीछे की वजह के बारे में बताते हैं. 

वीर योद्धा महाबली फिल्म ट्रेलर

1/5
वीर योद्धा महाबली फिल्म ट्रेलर

वीर योद्धा महाबली फिल्म का सबसे पहले ट्रेलर बनाया गया, जो कि 3 मिनट 19 सेकंड का था और काफी हीट था. हालांकि, ये फिल्म पूरी तरह बन पाती, इससे पहले ही एसएस राजामौली ने इसी तरह की फिल्म बाहुबली को निर्देशित कर रिलीज कर दिया. मूवी बाहुबली सबसे सफल और बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करने वाली फिल्म में शुमार हो गई. 

 

वीर योद्धा महाबली

2/5
वीर योद्धा महाबली

निरहुआ की फिल्म वीर योद्धा महाबली, साल 2018 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही साल 2015 में राजमौली ने अपने द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' को 10 जुलाई 2015 में रिलीज कर दिया. जो कई भाषाओं में डब थी. 

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म

3/5
भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म

अगर भोजपुरी के स्टार निरहुआ की पीरियड फिल्म वीर योद्धा महाबली, बाहुबली से पहले बनकर रिलीज हो जाती, तो ये फिल्म अब तक के भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगे बजट में बनने वाली फिल्म होती. 

भारतीय सिनेमा

4/5
भारतीय सिनेमा

इसके साथ ही अगर भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली, बाहुबली से पहले बनकर रिलीज होती, तो ये भारतीय सिनेमा इतिहास के सभी रिकॉर्ड तोड़ देती. फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है. साथ ही इस मूवी के रिलीज हुए ट्रेलर में निरहुआ का लुक काफी शानदार है. 

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

5/5
निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

अगर भोजपुरी की वीर योद्धा महाबली फिल्म बन गई होती, तो निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देती. फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है, साथ ही निरहुआ का हेयरस्टाइल, माथे पर बंधा फीता उनके लुक को काफी ज्यादा कंप्लीमेंट कर रहा है. मूवी का ट्रेलर सुपर्ब रहा, लेकिन पूरी मूवी बन नहीं पाई क्योंकि इससे पहले ही बाहुबली रिलीज हो गई.