Advertisement
photoDetails0hindi

IPL 2023 में ये खिलाड़ी बल्ले से मचाएंगे धमाल, सबसे ज्यादा रन बनाकर जीत सकते हैं ओरेंज कैप

IPL 2023 Orange Cape: आईपीएल(IPL 2023) का नया सीजन शुरू होने में अभ मात्र कुछ ही दिन बचे हैं. आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ 31 मार्च को होगी. उम्मीद है कि इस साल भी बल्लेबाजों के बल्ले से ढ़ेर सारे चौके छक्के निकलेंगे.

1/6

जॉस बटलर: इस लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स के जॉस बटलर का नाम ना हो ये मुमकिन नहीं है. बटलर आईपीएल में लंबी-लंबी पारियां खेलने में माहिर हैं. पिछले साल भी उन्होंने ओरेंज कैप जीता था.

2/6

विराट कोहली: विराट कोहली से हर क्रिकेट फैन अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इस साल कोहली फॉर्म के साथ खेलने आएं हैं. ऐसे में वो इस साल ओरेंज कैप जीत सकते हैं.

3/6

सूर्यकुमार यादव: टी 20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज अभी खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. अपनी 360 डिग्री शॉट खेलने की क्षमता के कारण वो किसी भी गेंदबाज पर भारी पड़ सकते हैं. ऐसे में ओरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हैं.

4/6

मिचेल मार्श: दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले मिचेल मार्च ने भारतीय पिचों पर हाल ही में जैसा प्रदर्शन किया है, उसे देखकर लगता है कि इस आईपीएल में वो सबसे ज्यादा रन बनाकर ओरेंज कैप जीत सकते हैं.

5/6

शुभमन गिल: गुजरात टाइटन्स के ओपनर शुभमन गिल अभी शानदार फॉर्म में हैं. 2023 के शुरुआत से ही गिल ने अपने बल्ले से धमाल मचा रखा है. ऐसे वो इस साल सबसे ज्यादा रन बनाकर ओरेंज कैप अपने नाम कर सकते हैं.

6/6

फाफ डू-प्लेसिस: इस लिस्ट में साउथ अफ्रिकन खिलाड़ी और आरसीबी के कप्तान भी शामिल हैं. इस साल वो सबसे ज्यादा रन बनाकर ओरेंज कैप की रेस में शामिल हो सकते हैं.