पटना सिटी में अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार दो युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339758

पटना सिटी में अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार दो युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

मृतक चंदन मोटर पाट्स का दुकान बंदकर स्कूटी पर सवार हो कर घर लौट रहा था. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी है. दोनों युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मंचा हुआ है साथ ही दोनों परिवार के सदस्यों का रो- रोकर बुरा हाल है. 

पटना सिटी में अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार दो युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही है. अपराधी बेखौफ होकर हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी स्थित लोहा फैक्ट्री के पास का है. जहां अज्ञात अपराधियों ने एक स्कूटी सवार दो युवक गो गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

क्या है पूरा मामला
परिजनों का कहना है कि मृतक चंदन मोटर पाट्स का दुकान बंदकर स्कूटी पर सवार हो कर घर लौट रहा था. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी है. दोनों युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मंचा हुआ है साथ ही दोनों परिवार के सदस्यों का रो- रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है और घटना स्थल से खोखा बरामद किया है. इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

इलाज के दौरान दोनों युवकों की हुई मौत
घटना के बाद पुलिस ने घायल एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा पर एक युवक के परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. वही दूसरे को गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनो युवक को मृत घोषित कर दिया. वही पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती मृतक युवक की पहचान गुलजारबाग के दादर मंडी निवासी 25 वर्षीय जमीन कारोबारी सौरभ कुमार उर्फ गोलू के रूप में किया. वही दूसरे NMCH में इलाज के लिए भेजा गया मृतक युवक की पहचान मोटर पाट्स विक्रेता चंदन कुमार के रूप में किया है. दोनो युवक को गोली किसने और क्यों मारी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने दोनों मृतकों के गोली मालने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम तैयार की है. टीम घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर नजर रखी जा रही है. अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के लोग है दीवाने, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर

Trending news