"पापा को पीरियड्स की नहीं थी जानकारी", परिणीति चोपड़ा ने साझा किया ये किस्सा
topStorieshindi

"पापा को पीरियड्स की नहीं थी जानकारी", परिणीति चोपड़ा ने साझा किया ये किस्सा

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ काम कर रहीं. हाल में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में पीरियड्स के बारे में बात की. उन्होंने अपनी मां और पिता से जुड़े एक किस्से के बारे में शेयर किया.

 

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ काम कर रहीं. वह अपनी पहली पंजाबी फिल्म कोड नेम तिरंगा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर फैंस के द्वारा बेहद पसंद किया गया है. हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ है की करिए. यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

पापा को पीरियड्स की नहीं थी जानकारी
वहीं, परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मालदीव की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा हाल में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में पीरियड्स के बारे में बात की. उन्होंने अपनी मां और पिता से जुड़े एक किस्से के बारे में शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनकी मां और पिता कि जब शादी हुई थी तो उनके पिता 30 साल के थे. शादी के बाद पहली बार अंबाला शिफ्ट हुए थे. तो उनकी मां को पहली बार पीरियड्स आए थे. जिसके बाद उनकी मां ने पिता से सैनेटरी पैड के बारे में पूछा था कि कहां से ला सकती हैं. इसपर परिणीति के पिता ने कहा कि सेनेटरी पैड क्या होता है. इसके बाद उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता 30 साल के थे. उसके बाद भी वे पीरियड्स को लेकर एजूकेटिड नहीं थे. जो कि काफी आश्चर्यजनक था. 

छात्रा ने की मुफ्त सेनेटरी की मांग
वहीं, हाल ही में बिहार की स्कूल की एक छात्रा ने मुफ्त सेनेटरी पैड की मांग की. दरअसल, यूनिसेफ सेव द चिल्ड्रन और प्लान इंटरनेशनल के तहत पटना में 27 सितंबर को सशक्त बेटी समृद्ध बिहार पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी दौरान एक छात्रा ने सवाल पूछा कि क्या यूनिफॉर्म और छात्रवृत्ति की तरह मुफ्त में मिलने वाले 20 से रुपये के सैनिटरी पैड नहीं दे सकते हैं. जिसके बाद महिला विकास निगम की महाप्रबंधक और आईएएस ऑफिसर हरजोत कौर बमराह ने कहा कि 20 से 30 रुपये के सेनेटरी पैड भी दे सकते हैं, जींस पैंट भी दे सकते हैं और मुफ्त निरोध देने का जवाब दिया. इसके बाद यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में बना रहा. 

ये भी पढ़िये: Female IAS Officers: ब्यूटी विद ब्रेन की सफल उदाहरण हैं ये महिला 5 आईएएस ऑफिसर, काम करने के अंदाज ने लोगों को बनाया मुरीद

Trending news