OMG! जयमाला के बाद दुल्हन ने किया शादी से इनकार, कहा- दूल्हा है नशेड़ी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1720145

OMG! जयमाला के बाद दुल्हन ने किया शादी से इनकार, कहा- दूल्हा है नशेड़ी...

बिहार के दानापुर में जयमाला के बाद लड़के का नशेड़ी होने का पता चलते ही लड़की और परिवार वालो ने शादी से इंकार करते हुए बारात को वापस लौटा दिया. घटना मंगलवार की देर रात दानापुर थाना क्षेत्र के पांचुचक में घटी है. 

OMG! जयमाला के बाद दुल्हन ने किया शादी से इनकार, कहा- दूल्हा है नशेड़ी...

दानापुरः बिहार के दानापुर में जयमाला के बाद लड़के का नशेड़ी होने का पता चलते ही लड़की और परिवार वालो ने शादी से इंकार करते हुए बारात को वापस लौटा दिया. घटना मंगलवार की देर रात दानापुर थाना क्षेत्र के पांचुचक में घटी है. लड़की पक्ष को बारात लेकर बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा. इसको लेकर लोगों में चर्चा होने लगी. 

धूमधाम से हुआ बारात का स्वागत
बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के पांचुचक निवासी छोटन महतो की पुत्री अनु की शादी कंकड़बाग के अशोकनगर रोड 8 बी निवासी शत्रुघ्न सहनी के पुत्र मंटू कुमार से तय हुई थी. मंगलवार की रात मंटू बारात लेकर दानापुर आया. परंपरानुसार धूमधाम से देर रात बारात लगी द्वारपूजा हुआ. उसके बाद जयमाला की रस्म होने लगी. जयमाला के बाद खान पान भी हुआ. परिवार के लोग शादी की खुशी और आगे की कार्रवाई में लगे थे. बारात का स्वागत के साथ मंगल गीत गाये जा रहे थे. 

स्टेज पर नहीं दिखा लड़के का व्यवहार ठीक
छोटन ने बताया कि जयमाला स्टेज पर लड़का का व्यवहार ठीक नहीं लगा. वो रुमाल लेकर कुछ सूंघता जैसा लगा. जयमाला होने के बाद लड़का द्वारा अपने दोस्तों से नशा करने के लिए शराब या कुछ और की मांग करने का पता चला. जिसकी जानकारी हुई जब देखा गया तो वो बेचैन सा दिखने लगा. जिस पर पूछताछ की गई और कुछ उसकी हरकत मोबाइल में देखी गई. जिसके बाद लड़के का नशेड़ी होने का हमें पता चला.  

नहीं कर सकते थे बेटी का जीवन तबाह
छोटन ने आगे बताया कि नशेड़ी होने की जानकारी मिलते ही हम लोगों ने अपनी बच्ची की शादी करने से इंकार कर दिया. नशेड़ी से अपनी बेटी का शादी कर उसका जीवन तबाह नहीं कर सकते थे. काफी समझ बूझ के बाद शादी करने से इंकार कर दिया गया. जिसके बाद बारात को वापस कर दिया गया.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- LPG Gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर के दामों में भारी गिरावट! जानें कितने रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर, देखें ताजा रेट्स

Trending news