ओमिक्रोन के नए वैरिएंट को लेकर नित्यानंद राय का बड़ा बयान, कहा-हर स्तर पर किया जा रहा है काम
Advertisement

ओमिक्रोन के नए वैरिएंट को लेकर नित्यानंद राय का बड़ा बयान, कहा-हर स्तर पर किया जा रहा है काम

कोरोना के चीन में बढ़ते मामलों के बीच भारत सरकार भी अलर्ट है.  बिहार सरकार भी इसको लेकर रणनीति बना रही है। इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है.  

 (फाइल फोटो)

Patna: ओमिक्रोन के नए वैरिएंट BF-7 से चीन में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना के चीन में बढ़ते मामलों के बीच भारत सरकार भी अलर्ट है.  बिहार सरकार भी इसको लेकर रणनीति बना रही है। इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है.  

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कही ये बात 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कोविड 19 के नए वैरियंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी तैयारियां कर ली है। हमारा वैक्सीन प्रभावी रूप से काम कर रहा है इसलिए लोग घबराए नहीं। बस सतर्क रहने की जरूरत है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड को लेकर काफी तैयारियां की है। हर स्तर पर काम किया गया है। स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है। ऑक्सीजन की आपूर्ति ठीक की गई है. 

CM नीतीश ने भी कही थी ये बात 

कोरोना की तैयारी को लेकर CM नीतीश कुमार ने भी कहा था कि उन्होंने इसको लेकर निर्देश जारी कर दिया है. CM नीतीश ने कहा कि बिहार में इस समय 40,000 से टेस्ट हो रहे हैं. इसको लेकर सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दे दिए गए हैं. इस दौरान सभी चीजों पर नजर रखी जा रही है. 

बता दें कि इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कोरोना को लेकर हाई लेवल बैठक की थी. इस मीटिंग में बताया गया था कि दूसरे देशों के अलावा देश में कोरोना के मामले कम हैं.  

Trending news