कोचिंग सेंटर के बाहर शिक्षक को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement

कोचिंग सेंटर के बाहर शिक्षक को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

अभिषेक दो कोचिंग सेंटर चलाते है. उनका एक सेंटर मिठनपुर और दूसरा सेंटर नरौली में चल रहा है. मंगलवार को वह नरौली स्थित अपने कोचिंग सेंटर में बच्चों को पढ़ा रहे थे.

कोचिंग सेंटर के बाहर शिक्षक को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

मुजफ्फरपुर : बिहार में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. बदमाशों में कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है, दिन दहाड़े खुलेआम गोली मार हत्या की जा रही है. मुजफ्फरपुर के नरौली में मंगलवार को कुछ बदमाशों ने कोचिंग संचालक को गोली मारी मार फरार हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया , जहां उसका प्राथमिक इलाज चल रहा है. इधर, पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

कोचिंग के बाहर बुलाकर शिक्षक को मारी गोली
आभिषेक दो कोचिंग सेंटर चलाते है. उनका एक सेंटर मिठनपुर और दूसरा सेंटर नरौली में चल रहा है. मंगलवार को वह नरौली स्थित अपने कोचिंग सेंटर में बच्चों को पढ़ा रहे थे. तभी कुछ बाइक सवार बदमाश कोचिंग सेंटर पर आते हैं और अभिषेक को आवाज मारकर बाहर बुलाते है. आवाज सुनकर जैसे ही कोचिंग के बाहर जाता है तो बदमाश उस पर हमला कर दिया. अभिषेक हमलावरों से बचने की कोशिश करते है लेकिन एक गोली उनको लग जाती है. इसके बाद बदमाश हर्ष फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को एक अस्पातल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर पुलिस ने  भी पीड़ित के बयान पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
मुसहरी थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कोचिंग सेंटर के बाहर पुलिस को मौके से दो खोखा और एक ज़िंदा गोली मिला है. मामले मे डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि कोचिंग संचालक मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले को लेकर कई अलग-अलग पहलू पर काम कर रही है. जैसे-जैसे तथ्य सामने आएंगे वैसे ही आगे की कार्रवाई चलती जाएगी. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया की आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक ने टॉवल लपेटकर दिए ऐसे पोज,फोटोज देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Trending news