मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या, नदी से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या, नदी से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

युवक सोनू आपने दोस्तों के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जहां लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो सोनू को पकड़ कर लाठी डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी. सोनू का पिटाई होते देख उसका दोस्त भाग गए.

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या, नदी से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिला के बेनीबाद ओपी इलाके में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक युवक का शव नदी से बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया. बता दें कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. इस मामले में कई लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ किया जा रहा है.

लाठी डंडे से पीटकर कर ही प्रेमी की हत्या

बता दें कि युवक सोनू आपने दोस्तों के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जहां लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो सोनू को पकड़ कर लाठी डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी. सोनू का पिटाई होते देख उसका दोस्त भाग गए. इसके अलावा बता दें कि लड़की पक्ष के लोग सोनू की हत्या के बाद शव को नदी के किनारे फेंक दिया. प्रेमी के परिजनों द्वारा प्रेमिका समेत उसके घर के लोग पर जब दबाव बनाया तो प्रेमिका ने बताया कि बागमती नदी के उपधारा में फेंक दिया गया है.

बागमती नदी के पास से मिला शव
प्रेमी के परिजनों ने जब पुलिस को दी तो आनन फानन में पुलिस पहुंच कर दो लड़की,दो महिला और एक युवक को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है. प्रेमिका और उसके भाई की निशान देही पर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि बेनिवाद ओपी के जाटा कांटा में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या हुई है पुलिस कार्यवाई में जुटी है. मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

 

Trending news