रंगदारी में फसल की मांग कर रहा था बदमाश, नहीं देने पर किसान के बेटे को मारी गोली
Advertisement

रंगदारी में फसल की मांग कर रहा था बदमाश, नहीं देने पर किसान के बेटे को मारी गोली

सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिंघिया बगीचा टोला निवासी अरविन्द यादव के 20 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार यादव को कुख्यात अपराधी रुपेश यादव ने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद रुपेश यादव फरार हो गया.

रंगदारी में फसल की मांग कर रहा था बदमाश, नहीं देने पर किसान के बेटे को मारी गोली

मुंगेर: फसल का रंगदारी नहीं देने को लेकर कुख्यात अपराधी रुपेश यादव ने किसान के पुत्र को मारी गोली मार दी. घायल युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. परिजनों ने अस्तपताल से शव को लेकर सड़क जाम कर दी. परिजन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
दरअसल मामला है कि सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिंघिया बगीचा टोला निवासी अरविन्द यादव के 20 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार यादव को कुख्यात अपराधी रुपेश यादव ने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद रुपेश यादव फरार हो गया. मृतक सुमन कुमार के पिता अरविन्द कुमार यादव ने बताया की हमलोग अपने पुत्र के साथ सिंघिया कौआकोल बहियार के खिलहान में फसलों की धमाही कर रहे थे. वहीं हम अपने खेतों में गेंहू रीपर से गेंहू काटने लगे जानकारी हुई की मेरे बेटे हो अपराधी रुपेश यादव ने गोली मार दी. जिसके बाद इलाज के सदर अस्पताल लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

रंगदारी की मांग कर रहा था आरोपी
मृतक के पिता अरविंद कुमार ने बताया कि रुपेश यादव अपने घोड़े से मेरे खिलहान आया और मेरे बेटे सुमन से रंगदारी के रूप में फसल का पाल मांगा, मेरे बेटे ने कहा कि पापा नहीं है पापा से बात कर लीजिये इसी क्रम में रुपेश यादव ने मेरे बेटे पर घोड़े की चाबुक चला दिया जिसके बाद बेटे ने गुस्से में आकर हाथ चला दिया इसी क्रम के दौरान रुपेश यादव ने अपने कमर में रखी हथियार से मेरे बेटे के ऊपर गोली चला दी और गोली मेरे बेटे सर में लग गई और उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा की सारी घटना के समय मेरे छोटे बेटे भी मौजूद था.

इस साल 12 कक्षा में पास हुआ था मृतक सुमन 
वही सुमन की मौत के बाद परिजनों ने अपराधी रुपेश यादव की गिरफ्तारी को लेकर अस्तपताल से शव को लेकर घर चले गए. इसी दौरान काफी संख्या में पुलिस अधिकारी रोकने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने शव को लेकर चले गए. मृतक सुमन कुमार इस साल इंटर में दुतीय श्रेणी से पास किया था और हाल के दिनों खगड़िया कोशी कॉलेज में बीए पार्ट वन में एडमिशन कराया था.

आरोपी की गिरफ्तारी की परिजन कर रहे मांग
मृतक सुमन कुमार का शव सड़क पर रख गुस्साए ग्रामीण व परिजन ने मुंगेर लखीसराय एनएच को जाम कर दिया और कुख्यात अपराधी रुपेश यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. वहीं घटना के बाद सफियासराय ओपी पुलिस समेत कई थाना की पुलिस जाम स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों व परिजनों को समझाने में जुटी है. ग्रामीणों ने अपराधी रुपेश यादव के घर पर वाहन को क्षति कर दिया है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

 

Trending news