प्रेमी संग लाखों रुपये लेकर फरार हुई चार बच्चों की मां, पीड़ित पति ने दर्ज की शिकायत
Advertisement

प्रेमी संग लाखों रुपये लेकर फरार हुई चार बच्चों की मां, पीड़ित पति ने दर्ज की शिकायत

मामला घोसी थाना क्षेत्र के लखावर गांव का है. इस मामले में पीड़ित पति सह होमगार्ड के जवान ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. पीड़ित होमगार्ड के जवान ने बताया कि पहली पत्नी मरने के बाद उनकी दूसरी शादी वर्ष 2012 में हुई थी.

प्रेमी संग लाखों रुपये लेकर फरार हुई चार बच्चों की मां, पीड़ित पति ने दर्ज की शिकायत

जहानाबाद: जहानाबाद में अजब प्रेम की गजब कहानी का किस्सा देखने को मिला. दरअसल, एक महिला घर से लाखों रुपये की जेवर और 65 हजार रुपये नगद लेकर चार बच्चों की मां अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग भाग गई. पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

बता दें कि मामला घोसी थाना क्षेत्र के लखावर गांव का है. इस मामले में पीड़ित पति सह होमगार्ड के जवान ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. पीड़ित होमगार्ड के जवान ने बताया कि पहली पत्नी मरने के बाद उनकी दूसरी शादी वर्ष 2012 में हुई थी. जिससे उनके चार बच्चे हुए. परिवार एक दम पूरा था, सब बहुत ही खुश थे और सब कुछ ठीक चल रहा था. एक दिन पत्नी को फोन से बात करते हुए देखा, तब से घर के अंदर लड़ाई और झगड़ा चलता रहा. 12 अप्रैल को मैं अपने ड्यूटी पर था, तभी सूचना मिली कि मेरी पत्नी घर से गायब है.

होमगार्ड ने बताया कि जब उसका पत्नी के बारे में जानकारी मिली तो आनन-फानन में ड्यूटी छोड़कर अपने घर आया, तो पाया की पत्नी घर पर नहीं है. पत्नी को काफी ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसके बार में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई. तब तक जाकर को इसकी लिखित शिकायत थाने में किया है. पीड़ित पति ने बताया कि चार बच्चों में दो बच्चे को अपने साथ लेकर चली गयी है साथ मे घर मे रखे 65 हजार रुपये और जेवरात भी साथ लेकर चली गयी है. इधर शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड पर बोले जीतन राम मांझी, कहा- 'यूपी मॉडल' से बेहतर है 'बिहार मॉडल'

 

Trending news