साइलेंस 2 को लेकर उत्साहित मनोज बाजपेयी, कहा- अलग किरदारों की तलाश में हमेशा रहता हूं
Advertisement

साइलेंस 2 को लेकर उत्साहित मनोज बाजपेयी, कहा- अलग किरदारों की तलाश में हमेशा रहता हूं

Silence 2: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार आखिरकार अब खत्म होगा. एक्टर एक बार फिर एसीपी अविनाश की भूमिका में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 

साइलेंस 2 को लेकर उत्साहित मनोज बाजपेयी, कहा- अलग किरदारों की तलाश में हमेशा रहता हूं

Silence 2: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार आखिरकार अब खत्म होगा. एक्टर एक बार फिर एसीपी अविनाश की भूमिका में कदम रखने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने साइलेंस 2 का ऐलान कर दिया है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

पहले पार्ट में, एसीपी अविनाश के किरदार में मनोज बाजपेयी एक हाई-प्रोफाइल महिला की रहस्यमय हत्या की जांच करते हैं. इस दौरान उनके सामने धोखे, झूठ और छिपी सच्चाइयों का पता चलता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, सस्पेंस भी बढ़ता जाता है.

फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक जैसे कलाकारग भी नजर आए.

साइलेंस के दूसरे पार्ट को लेकर एक्टर मनोज वाजपेयी ने कहा, मैं दर्शकों के लिए साइलेंस का दूसरा पार्ट लाने के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं. इस भूमिका के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, वह वास्तव में जबरदस्त है और यह मुझे इस नए प्रोजेक्ट में भी अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरित करती है.

एक्टर ने कहा कि वह हमेशा खुद को चुनौती देना और अलग-अलग किरदारों को निभाना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, एसीपी अविनाश की यात्रा यादगार यात्रा रही है. मैं जी5, जी स्टूडियोज और निर्देशक अबान देवहंस के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव को जारी रखने के लिए बेहद आभारी हूं. मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस रोमांचक नई फिल्म का आनंद लेंगे, क्योंकि यह रहस्य की दुनिया में ले जाती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर की हाल ही में सिर्फ एक बंदा काफी है, रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने वकील पीसी सोलंकी की भूमिका निभाई है. उनकी झोली में डिस्पैच प्रोजेक्ट है. साइलेंस 2 का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा।

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- झारखंड पुलिस की महिला बैंड शादियों में भी बजाएगी बाजा, बुकिंग की रेट लिस्ट जारी

Trending news