MP CM Mohan Yadav in Bihar: पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2065804

MP CM Mohan Yadav in Bihar: पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने बिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर एमपी के मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

MP CM Mohan Yadav in Bihar: पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

पटना: MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने बिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर एमपी के मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. यादव के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने के पहले ही भाजपा के कार्यकर्ता हवाई अड्डा पहुंच गए थे.

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया स्वागत 
सीएम के पहुंचने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पुष्पगुच्छ देकर पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया. मध्य प्रदेश के सीएम यादव यहां से सीधे श्री कृष्ण मेमोलियल हॉल पहुंचे. यहां श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच की ओर से उनका अभिनंदन किया जा रहा है.

भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे मोहन यादव
इस कार्यक्रम के बाद मोहन यादव भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे, जहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. सीएम मोहन यादव के स्वागत में पटना को पोस्टर से पाट दिया गया है. भाजपा कार्यालय के बाद एमपी के सीएम इस्कॉन मंदिर जाएंगे, जहां पूजा-अर्चना करेंगे और उसके बाद भोपाल वापस लौट जायेंगे.

कई मंत्री हवाई अड्डे पर स्वागत के लिए आए नजर 
हवाई अड्डा पर स्वागत करने वालों में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, विधायक नंद किशोर यादव सहित श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के अधिकारी शामिल रहे. यादव के बिहार आने पर प्रदेश की सियासत गर्म है. माना जा रहा है कि भाजपा एमपी के सीएम के जरिए यादव मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश में जुटी है.

मोहन यादव का पहला बड़ा राजनीतिक दौरा
वहीं मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव के पटना दौरे पर आने से बिहार की सियासत गरमा गई है. मोहन यादव का मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद यह उनका पहला बड़ा राजनीतिक दौरा है. वहीं जब मोहन यादव को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था, तभी से राजनीतिक पंडितों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि यह यूपी और बिहार की यादव राजनीति को ध्यान में रखकर फैसला लिया गया है. और अब कहीं न कहीं यह हकीकत बनती दिख रही है. 
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- CM Mohan Yadav Bihar Tour: मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान, कहा- 'वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा कोई असर'

Trending news