Bihar Crime: प्रेमी ने नहाते हुए प्रेमिका का बनाया वीडियो, दोस्तों संग किया शेयर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1659895

Bihar Crime: प्रेमी ने नहाते हुए प्रेमिका का बनाया वीडियो, दोस्तों संग किया शेयर

पीड़िता के अनुसार बता दें प्रेमी ने पहले उसको अपनी बातों में फंसाया और उसके बात नहाते हुए एक वीडियो बना लिया. जैसे ही उसने वीडियो बनाया तो उसको तुरंत अपने दोस्तों को भेज दिया.

Bihar Crime:  प्रेमी ने नहाते हुए प्रेमिका का बनाया वीडियो, दोस्तों संग किया शेयर

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड का नहाते हुए वीडियो बनाकर दोस्तों संग शेयर कर दिया. जब पीड़िता का पता चला कि उसके प्रेमी ने उसका एक वीडियो वायरल कर दिया है तो उसने थाने में जाकर प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पीड़िता के अनुसार बता दें प्रेमी ने पहले उसको अपनी बातों में फंसाया और उसके बात नहाते हुए एक वीडियो बना लिया. जैसे ही उसने वीडियो बनाया तो उसको तुरंत अपने दोस्तों को भेज दिया. कई बार उसको वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. इस घटना के बाद वो बहुत ही डर गई थी. जब सारी घटना परिवार के सदस्यों को बताई तो तुरंत वह पुलिस स्टेशन आ गई. पुलिस को पीड़िता ने सारी घटना से अवगत कराया. पीड़ित का परिवार पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहा है.

घटना पर क्या कहते है डीएसपी
डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि जब पीड़िता का वीडिया वायरल हुआ तो उसके बाद वो खुद परिवार संग थाने आई और घटना की सारी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शिकायत दर्ज कर ली है. पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Trending news