Bihar News: 8 महीने पहले गुजरात भागा प्रेमी जोड़ा, बिना बैंड बाजे के पुलिस ने थाने में कराई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1345478

Bihar News: 8 महीने पहले गुजरात भागा प्रेमी जोड़ा, बिना बैंड बाजे के पुलिस ने थाने में कराई शादी

Bihar News: नालंदा जिले में एक ऐसी शादी हुई जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही ही है.  शुक्रवार की शाम थाना परिसर में बिना बैंड बाजे के एक प्रेमी जोड़े की शादी कराई गई. थाने में हो रही अनोखी शादी को देखने के लिए वहां गांव वालों की भीड़ जुट गई.

Bihar News: 8 महीने पहले गुजरात भागा प्रेमी जोड़ा, बिना बैंड बाजे के पुलिस ने थाने में कराई शादी

नालंदा: Bihar News: नालंदा जिले में एक ऐसी शादी हुई जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही ही है.  शुक्रवार की शाम थाना परिसर में बिना बैंड बाजे के एक प्रेमी जोड़े की शादी कराई गई. थाने में हो रही अनोखी शादी को देखने के लिए वहां गांव वालों की भीड़ जुट गई. इस शादी में लड़की पक्ष की ओर से सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. 

घर के पास किराए पर रहता था लड़का
बता दें कि बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र से एक लड़की इस साल दो जनवरी को घर से गायब हो गई थी. जिसके बाद पीड़ित मां ने अपनी बेटी को खोजबीन शुरू की. जब उसका कोई पता नहीं चल पाया तो  स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की. फिर भी लड़की के बारे में जानकारी नहीं मिली. पीड़िता की मां को किसी स्थानीय ने बताया कि एक लड़का परीक्षा देने  के लिए आया था. जो मुरारपुर अड्डा कुआँ गली में किराए पर रहता था. वहीं पास में ही लड़की का भी घर था.  इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. जिसके बाद दोनों घर से भागकर गुजरात चले गए. 

ये भी पढ़ें- रांची में मिड डे मील की किल्लत, स्कूलों को दुकानदारों से लेना पड़ रहा उधार

पुलिस ने थाने में कराई शादी
लड़की ने गुजरात के थाने में जाकर बोला कि मेरी मां ने केस कर दिया है.  गुजरात पुलिस ने जब लहेरी थाना को फोन से करके पूरे मामले की जानकारी ली तो  पता चला कि लड़की की मां में लड़के पर अपहरण का केस कर दिया है. जिसके बाद गुजरात पुलिस ने प्रेमी जोड़े को अपने कब्जे में ले लिया. लहेरी थाना से पुलिस की टीम दोनों को वापस लाने के लिए गुजरात रवाना हो गई. वहां से वापस लाने के बाद और मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में दोनों ने बताया कि हम दोनों बालिग हैं. दोनों शादी करना चाहते हैं. किसी का कोई आपत्ति नहीं है.जिसके बाद लहेरी थाना परिसर में दोनों की शादी करा दी गई. इस दौरान लड़की के मां-बाप और अन्य रिश्तेदार आशीर्वाद देने के लिए थाने पहुंचे. शादी के बाद थाना में मौजूद लड़की के परिजन और सभी पुलिस वालों ने जोड़े को आशीर्वाद दिया. 

Trending news