Bihar Vidhan Sabha live: 'किसने दिए थे गोली चलाने के आदेश?', सम्राट चौधरी ने बोला बिहार सरकार पर हमला
Advertisement

Bihar Vidhan Sabha live: 'किसने दिए थे गोली चलाने के आदेश?', सम्राट चौधरी ने बोला बिहार सरकार पर हमला

बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र (Bihar Monsoon Session Live Today) का आज आखिरी दिन है. राज्य के राजनीतिक हालात को देखते विधानसभा में भारी हंगामे की उम्मीद जा रही है. पार्टी जहानाबाद के पार्टी नेता विजय सिंह की मौत के बाद से आक्रामक मोड पर है.

Bihar Vidhan Sabha live: 'किसने दिए थे गोली चलाने के आदेश?', सम्राट चौधरी ने बोला बिहार सरकार पर हमला
LIVE Blog

Patna: बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र (Bihar Monsoon Session Live Today) का आज आखिरी दिन है. राज्य के राजनीतिक हालात को देखते विधानसभा में भारी हंगामे की उम्मीद जा रही है. पार्टी जहानाबाद के पार्टी नेता विजय सिंह की मौत के बाद से आक्रामक मोड पर है. इस घटना के बाद बीजेपी आज पूरे बिहार में काला दिवस मना रही है. 

14 July 2023
11:50 AM

नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार पुलिस इस मामले में हत्या के साक्ष्य मिटाने की कोशिश कर रही है. 

11:48 AM

नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार सरकार इस समय इस्तीफा दे और किसान और छात्रों के खिलाफ लिए गए फैसलों को वापस ले. बिहार सरकार विजय सिंह की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दें. 

11:46 AM

नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार सरकार अंग्रेजों की तरह काम कर रही है. इससे पहले बिहार सरकार ने छात्रों पर, शिक्षकों पर और महिलाओं पर लाठीचार्ज किया है. बिहार सरकार कांग्रेस और ममता बनर्जी की तरह काम कर रही है. 

11:45 AM

नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार सरकार ने पहले ही कर ली थी लाठीचार्ज की योजना. हम लाठीचार्ज और गोली से डरने वाले नहीं हैं.

11:38 AM

सरकार हत्यारी है. जान-बूझकर भाजपा नेताओं पर हमला किया गया. यहां की सरकार पर मुकदमा चलना चाहिए- पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी

11:36 AM

हंगामे को लेकर स्पीकर ने बीजेपी विधायकों से नाराजगी जताई.

11:33 AM

बीजेपी विधायकों को मार्शल ने फिर किया आउट, भारी हंगामे के बीच सदन में फिर कुर्सियां और टेबल पटकी गईं. लालगंज से विधायक संजय सिंह को मार्शल ने किया आउट

11:21 AM

भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा, वेल में जा रहे हैं तो मार्शलों के माध्यम से विधायकों को बाहर फेंकने का काम किया जा रहा है. तानाशाही चल रही है.  RJD  विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा, भाजपा जो आरोप लगा रही है वो बेबुनियाद है. वह खुद संसद में राहुल गांधी की आवाज बंद कर रही है. हम भाजपा विधायकों से अपील करेंगे कि वे आएं और आज अंतिम दिन चर्चा कर जरूरी कामकाज निपटाएं.

11:13 AM

बिहार विधान परिषद की कार्यवाही स्थगित दोपहर 2 बजे तक के लिए किया गया स्थगित  

11:07 AM

हंगामे के चलते बिहार विधानसभा की कार्रवाई 2 बजे तक स्थगित हो गई है.

11:02 AM

बीजेपी के नेता हाथ में काली पट्टी बांध कर विधानसभा में नज़र आ रहे हैं और सरकार से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

11:01 AM

जहानाबाद के पार्टी नेता विजय सिंह की मौत पर विजय सिन्हा ने कहा कि वो इस मामले को लेकर राज्यपाल से मिलने जाएंगे.

10:58 AM

भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज और जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह के निधन के बाद प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जबसे ममता बनर्जी जी के संरक्षण में गए हैं तब से पश्चिम बंगाल की तरह यहां भी लोकतंत्र खत्म करने का काम कर रहे हैं. आज भाजपा ने एक वीर साथी गंवाया है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के कारण महामंत्री विजय सिंह जी की हत्या हुई है.

Trending news