गुप्त रूप से छापेमारी में बगहा में कार से पकड़ी गई शराब, तीन तस्कर भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312759

गुप्त रूप से छापेमारी में बगहा में कार से पकड़ी गई शराब, तीन तस्कर भी गिरफ्तार

शनिवार रात गुप्त रूप से छापेमारी में एक कार से शराब बरामद की गई है. इसमें धनहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआरआईएएल 0455 को रोक कर जांच की गई. जिसमें 180 एमएल 8 पीएम नामक फ्रूटी 1155 पीस बरामद किए गए. साथ ही कार में बैठे चालक समेत एक महिला समेत कुल तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है.

गुप्त रूप से छापेमारी में बगहा में कार से पकड़ी गई शराब, तीन तस्कर भी गिरफ्तार

बगहाः शराब तस्करी को लेकर बगहा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां चौतरवा थाना क्षेत्र के रोहुआ नाला से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. इस छापेमारी में एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही एक महिला समेत 3 कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मध्य रात्रि छापेमारी की गई थी. इस छापेमारी में 1155 पीस एल्कोहॉल बरामद हुई है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मध निषेध के तहत कांड संख्या दर्ज कर तीनो शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

कार से बरामद हुई शराब
जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात गुप्त रूप से छापेमारी में एक कार से शराब बरामद की गई है. इसमें धनहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआरआईएएल 0455 को रोक कर जांच की गई. जिसमें 180 एमएल 8 पीएम नामक फ्रूटी 1155 पीस बरामद किए गए. साथ ही कार में बैठे चालक समेत एक महिला समेत कुल तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. प्रभारी थानाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों की पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला के बिसुनपुरा थाना क्षेत्र के गौरी श्रीजम टोला निवासी असफाक अंसारी, अरमान सिद्दकी एवं रमिता देवी के रूप में की गई है. 

दो दिन पहले भी बरामद हुई थी शराब
प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मध निषेध के तहत कांड संख्या दर्ज कर तीनो शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. यूपी बॉर्डर पर बिहार पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों औऱ पियक्कड़ों में हड़कंप मचा हुआ है. 2 दिन पहले भी इसी मार्ग से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई थी. बताया जा रहा है कि गोरखपुर बेतिया मुख्य सड़क NH 727 पर पटखौली थाना अंतर्गत फलों की टोकरी यानी कार्टन में अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी गई थी. इसके साथ ही चार शराब तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े थे. सभी शराब तस्कर बगहा के ही निवासी हैं. जिसमें सुखबन निवासी करण चौधरी व डुमवलिया निवासी विनोद चौधरी शामिल हैं. इस शराब तस्करी में बस चालक प्रदीप चौधरी और खलासी बबलू चौधरी की संलिप्तता भी उजागर हुई थी. 

 

Trending news