Lalan Singh: कुशवाहा प्रकरण पर बोले ललन सिंह, जो संपर्क में थे खुद इस्तीफा देकर चले गए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1541117

Lalan Singh: कुशवाहा प्रकरण पर बोले ललन सिंह, जो संपर्क में थे खुद इस्तीफा देकर चले गए

Lalan Singh: ललन सिंह ने कहा कि 'भाजपा के संपर्क में जेडीयू के कोई नेता नहीं है. अगर उपेंद्र कुशवाहा ऐसा कह रहे हैं तो इसका जवाब भी वही जानते हैं. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में जो थे वो चिह्नित हो चुके हैं.ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के नाराज़ होने की कोई वजह नहीं है.

Lalan Singh: कुशवाहा प्रकरण पर बोले ललन सिंह, जो संपर्क में थे खुद इस्तीफा देकर चले गए

पटनाः Lalan Singh: जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद से बिहार की राजनीति में उथल-पुथल वाली स्थिति है. इसके पहले कई बार ये अटकलें लगाई जा चुकी हैं कि कुशवाहा पार्टी में अपनी स्थिति से नाखुश हैं और भाजपा के संपर्क में है और जल्दी ही वह भाजपा के साथ जा सकते हैं. इस बात को और बल तब मिला जब वह दिल्ली में बीमार थे और अस्पताल में इलाज के दौरान उनसे कई भाजपा नेता मिलने आए थे. हालांकि कुशवाहा ने यहकर अपनी स्थिति साफ की , वह कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक और शिगूफा भी सत्ता के गलियारे में छोड़ दिया. कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं. उनके इस बयान के बाद सीएम नीतीश की प्रतिक्रिया आ चुकी है तो वहीं अप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी मामले में टिप्पणी की है. 

'भाजपा के संपर्क में कोई नहीं'
ललन सिंह ने कहा कि 'भाजपा के संपर्क में जेडीयू के कोई नेता नहीं है. अगर उपेंद्र कुशवाहा ऐसा कह रहे हैं तो इसका जवाब भी वही जानते हैं. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में जो थे वो चिह्नित हो चुके हैं.ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के नाराज़ होने की कोई वजह नहीं है. जो लोग उनके साथ आए थे, उन्हें उनके ही बताए जगह के साथ रखा गया है. 

हमने हमेशा उन्हें सम्मान दियाः ललन सिंह
ललन सिंह ने कहा कि 'अब पार्टी के किसी व्यक्ति या सदस्य का बीजेपी से संपर्क नहीं है. जो संपर्क में थे उनकी पहचान पहले ही हो गई थी. चिह्नित होने के बाद जैसे आदमी खुद ही पार्टी से इस्तीफा देकर चला जाता है, वैसे ही वो भी चले गए. अब उपेंद्र कुशवाहा किनके बारे में कह रहे हैं, ये वही बता सकते हैं. कुशवाहा की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि इसका तो सवाल ही पैदा नहीं होता है. हमने हमेशा उनको सम्मान दिया है.

 

Trending news