KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: शादी में रखी गई 'नो फोन पॉलिसी', कई चीजों पर लगाई गई पाबंदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1539341

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: शादी में रखी गई 'नो फोन पॉलिसी', कई चीजों पर लगाई गई पाबंदी

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी होने में अब सिर्फ कुछ ही पल रह गए हैं. कल 23 जनवरी सोमवार को इस स्टार कपल की शादी खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में होने वाली है.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: शादी में रखी गई 'नो फोन पॉलिसी', कई चीजों पर लगाई गई पाबंदी

पटना: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी होने में अब सिर्फ कुछ ही पल रह गए हैं. कल 23 जनवरी सोमवार को इस स्टार कपल की शादी खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में होने वाली है. बता दें कि सुनील शेट्टी ने पहले ही कहा है कि उनकी बेटी की शादी में बहुत ही करीबी लोग शामिल होंगे. वो बहुत ज्यादा भीड़ नहीं बुलाना चाहते है. सुनील शेट्टी अपनी लाडली को विदा करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

आज होगा मेंहदी सेरेमनी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 22 जनवरी को मेंहदी सेरेमनी ऑर्गेनाइज किया है. जिसके बाद 23 जनवरी को दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएंगे. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है.

शादी में नहीं ला सकता कोई फोन
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी काफी शानदार होने वाली है. इनकी शादी में सिर्फ 200 लोगों को शामिल किया जा रहा है. दोनों के परिवार की ओर से 100 लोग शामिल होंगे. इसके साथ ही शादी में जो भी शामिल होगा उन्हें फोन लाने की अनुमति नहीं है. कोई भी उन दोनों की वीडियोज और फोटोज नहीं ले सकता है.

राहुल-अथिया चाहते हैं साधारण शादी 
सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है. जश्न बंगला में 8 बेडरूम के अलावा उनके सामने एक बड़ा मैदान है.शादी के दौरान यहीं पर बाहरी उत्सव होने की संभावना है. इसके अलावा स्विमिंग पूल के पास एक क्विंट कॉर्नर भी है जो महिलाओं के लिए उपयुक्त जगह है. राहुल और अथिया की शादी में दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे. एक्टर सुनील शेट्टी ने इस बात की पुष्टि की है कि केएल राहुल और उनकी बेटी बहुत की साधारण तरीके से शादी करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें- KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट

Trending news