पूर्व सीएम राबड़ी के आवास पर लालू परिवार से मिले केसीआर, राजद प्रमुख ने बुके देकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1329300

पूर्व सीएम राबड़ी के आवास पर लालू परिवार से मिले केसीआर, राजद प्रमुख ने बुके देकर किया स्वागत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बीच दस सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बुधवार को मुलाकात हुई. दोनों नेता गर्मजोशी से मिले. इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद रहे. 

पूर्व सीएम राबड़ी के आवास पर लालू परिवार से मिले केसीआर, राजद प्रमुख ने बुके देकर किया स्वागत

पटनाः अपने एक दिवसीय दौरे पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पटना पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव फूलों का गुल दस्ता देकर स्वागत किया.  

राबड़ी देवी के आवास पर हुई मुलाकात
जानकारी के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बीच दस सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बुधवार को मुलाकात हुई. दोनों नेता गर्मजोशी से मिले. इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद रहे. वहीं इससे पहले केसीआर ने सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की जहां विपक्षी एकता की बात पर जोर दिया गया. लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने केसीआर को अपनी मां और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलवाया. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने चंद्रशेखर को फूलों का गुलदस्ता सौंपा. इस दौरान तेज प्रताप भी मौजूद रहे. तेज प्रताप ने भी उनका अभिवादन किया. इसके बाद सभी गुफ्तगू के लिए अलग कमरे में चले गए. 

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
बता दें कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव बुधवार को पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने श्रद्धांजलि सभा में गलवान घाटी में शहीद जवानों के परिजन और हैदराबाद में हादसे का शिकार हुए मजदूरों को आर्थिक मदद दी. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मुलाकात किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं. इसके बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राबड़ी देवी के आवास पर भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रिमो लालू यादव से मुलाकत की. लालू यादव ने उन्हें बुके देकर स्वागत किया. मुलाकात के दौरान लालू यादव की जो तस्वीरें सामने आई उसमें वो स्वस्थ और प्रसन्न भी नजर आए.

 

Trending news