बिपाशा बसु के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, शेयर की स्पेशल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1518306

बिपाशा बसु के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, शेयर की स्पेशल फोटो

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बासु इन दिनों भले ही पर्दे से दूर है. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. वहीं आज 7 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 44वां जन्मदिन मना रही है.

बिपाशा बसु के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, शेयर की स्पेशल फोटो

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बासु इन दिनों भले ही पर्दे से दूर है. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. वहीं आज 7 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 44वां जन्मदिन मना रही है. ऐसे में उनके चाहने वाले उन्हें डेर सारी बर्थडे विश दे रहे है.  

पोस्ट पर बिपाशा हुईं इमोशनल
बिपाशा के जन्मदिन के अवसर पर उनके पतिदेव करण सिंह ग्रोवर ने खास अंदाज में उन्हें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जन्मदिन की बधाई दी है. करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर बिपाशा के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. जिसमें वे अपनी फिलिंग्स को शब्दों के जरिए पीरोने की कोशिश कर रहे है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा कि 'आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी प्रिय! बिपाशा बसु आपके जीवन का हर पल खुशियों से भरा हो, आपका प्रकाश हर गुजरते दिन के साथ चमकता रहे, आपके सभी सपने सच हों। यह साल का सबसे अच्छा दिन है! मैं आपको बोलने से ज्यादा प्यार करता हूं…हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माय स्वीट बेबी लव! तुम मेरे लिए सब कुछ हो!’

बिपाशा ने दिया प्यारा सा रिप्लाई 
वहीं इस पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपाशा ने अपने पतिदेव को प्यारा सा रिप्लाई देते हुए लिखा कि तुम मेरी लाइफ के सबसे बड़े गिफ्ट हो. अब हमारी बेटी देवी भी है. मुझे इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. एक्टर के पोस्ट को बिपाशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया. इस पोस्ट के साथ एक केक की प्यारी तस्वीरें शेयर की गई है.

तस्वीर में दिखे एक-दूजे के करीब 
वहीं बता दें कि शेयर कि गई फोटो में बिपाशा और करण एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. तस्वीर में बिपाशा ने ब्लैक ड्रेस पुहन रखी है. जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं और करण तस्वीर में शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे है. जिसमें वह अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें- Chhatriwali Trailer Out: 'छतरीवाली' के ट्रेलर में छाई रकुल प्रीत, खुलकर उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा

Trending news