संजय जायसवाल के बयान पर जदयू ने किया पलटवार, जनसंख्या नियंत्रण पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340811

संजय जायसवाल के बयान पर जदयू ने किया पलटवार, जनसंख्या नियंत्रण पर कही ये बात

संजय जायसवाल के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल की प्रतिक्रिया राजद नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्धकी ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वहां पर विशेष अभियान चलाएं. विकास के कार्य करें. बैकवर्ड इलाको में सरकार को विशेष पैकेज दे. वहां पर कासम करने की जरूरत है

संजय जायसवाल के बयान पर जदयू ने किया पलटवार, जनसंख्या नियंत्रण पर कही ये बात

पटनाः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है. जदयू नेता श्रवण कुमार ने कहा कि उनके भाषण और कानून से जनसंख्या नियंत्रण नहीं होगा. उन्होंने सवाल किया कि कौन से स्टेट में जनसंख्या नहीं बढ़ रही. लेकिन, हमारा विजन और सोच है कि लड़कियों को पढ़ाएंगे. इससे जनसंख्या नियंत्रण होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोच है कि लड़कियों को ज्ञानवान बनाएंगे, अपने आप जनसंख्या पर नियंत्रण हो जाएगी. उच्च शिक्षा देना है. बेटियां पढ़ जाएगी तो जनसंख्या नियंत्रित हो जाएगा. जयसवाल के भाषण देने से और जनसंख्या नियंत्रण नहीं होती है. कानून नहीं होता.

संजय जायसवाल के बयान पर दी प्रतिक्रिया
संजय जायसवाल के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल की प्रतिक्रिया राजद नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्धकी ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वहां पर विशेष अभियान चलाएं. विकास के कार्य करें. बैकवर्ड इलाको में सरकार को विशेष पैकेज दे. वहां पर कासम करने की जरूरत है. वहां शिक्षा दीक्षा स्वास्थ्य विकास में क्या-क्या किया जा सकता है यह देखें. उसी से जनसंख्या नियंत्रित होगी. कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार किया है. कांग्रेस नेता हरखू झा ने कहा कि जब सत्ता में बैठते हैं तो इन्हें कुछ नहीं दिखाई देती. सत्ता से बेदखल होते ही जनसंख्या विस्फोट और मदरसा दिखने लगता है. आखिर 2005 से लेकर अब तक क्या कर रहे थे. आज इन्हें जनसंख्या विस्फोट दिख रहा है. दरअसल यह बिहार को अशांत की ओर ले जाना चाहते हैं. सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ना चाहते हैं.

सीएम नीतीश और जदयू के बीजेपी से अलग होने के बाद बिहार में दोनों दल आमने-सामने हैं. दोनों एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. बीजेपी जहां जदयू मुक्त बिहार के लिए मुखर हो रही है, तो वहीं जदयू अलग होने के बाद बीजेपी मुक्त भारत के लिए महागठबंधन के साथ मिलकर प्लान बनाने की कोशिश में जुटी है. 

 

Trending news