Ank Jyotish: कैसे होते हैं मूलांक 9 वाले लोग, अंक ज्योतिष से जानें इस अंक की खासियत
Advertisement

Ank Jyotish: कैसे होते हैं मूलांक 9 वाले लोग, अंक ज्योतिष से जानें इस अंक की खासियत

Ank Jyotish:  9 मूलांक वाले व्यक्तियों की मित्र-बंधु चर्चा में बहुत प्रिय होते हैं और वे अपने समर्थन और सजगता के लिए पहचाने जाते हैं. हालांकि, इन्हें बहुत जल्दी गुस्सा भी आ सकता है, लेकिन वे इसे भी ताकत से नियंत्रित करने का प्रयास करते हैं.

Ank Jyotish: कैसे होते हैं मूलांक 9  वाले लोग, अंक ज्योतिष से जानें इस अंक की खासियत

Ank Jyotish Mulank 9 : अंक ज्योतिष में मूलांक 9 वाले लोगों का स्वभाव काफी विशेष होता है. जिन लोगों का जन्म 9 तारीख को होता है या जिनका अंक गणित 9 होता है, उन्हें मूलांक 9 कहा जाता है जैसे कि 9, 18, 27 आदि. इन व्यक्तियों का स्वभाव बहुत ही सहासी और उत्साही होता है. मंगल ग्रह का प्रभाव इन पर होता है, जिससे वे खुद को साहसी महसूस करते हैं.

इन व्यक्तियों की खासियत यह है कि उन्हें हंसी और मजाक करना पसंद है. वे अपने आस-पास के माहौल को हमेशा खुश रखने का प्रयास करते हैं और दूसरों को भी हंसाने का शौक रखते हैं. इन व्यक्तियों को अनुशासन का बहुत प्रिय है और वे जो भी काम थामते हैं, उसे पूरा करने का ठान लेते हैं. वे किसी भी समस्या से पीछे हटने की बजाय उसका सामना करने का साहस रखते हैं और इसे समाधान तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहते हैं.

9 मूलांक वाले व्यक्तियों की मित्र-बंधु चर्चा में बहुत प्रिय होते हैं और वे अपने समर्थन और सजगता के लिए पहचाने जाते हैं. हालांकि, इन्हें बहुत जल्दी गुस्सा भी आ सकता है, लेकिन वे इसे भी ताकत से नियंत्रित करने का प्रयास करते हैं. साथ ही बता दें कि 9 मूलांक वाले लोग हंसी, मजाक और सहास के साथ जीने का आनंद लेते हैं. उनका स्वभाव सहासी और प्रेरणास्पद होता है और वे अपनी समस्याओं का सामना करने में सक्षम होते हैं.

ये भी पढ़िए-  विशेष राज्य के दर्जे के लिए सीएम नीतीश ने फिर बुलंद की आवाज, गिनाए इसके फायदे

 

Trending news