Train Derailed: बिहार में डुमरांव रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी बेपटरी, डाउन मेन लाइन में रेल परिचालन बाधित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1918467

Train Derailed: बिहार में डुमरांव रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी बेपटरी, डाउन मेन लाइन में रेल परिचालन बाधित

Train Derailed: नॉर्थ इस्ट एक्सप्रेस के 11 अक्टूबर को बिहार में ही दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे. इसके कारण कई दिनों तक यहां यातायात पूरी तरह से बाधित रहा. बिहार में यह हादसा सबको हिला गया था.

(फाइल फोटो)

बक्सर: Train Derailed: नॉर्थ इस्ट एक्सप्रेस के 11 अक्टूबर को बिहार में ही दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे. इसके कारण कई दिनों तक यहां यातायात पूरी तरह से बाधित रहा. बिहार में यह हादसा सबको हिला गया था. इस ट्रेन की 6 बोगियां बेपटरी होकर खेत में पहुंच गई थीं. अब डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास फतुहा जा रही मालगाड़ी का एक कोच पटरी से उतर गया है. 

मालगाड़ी के बेपटरी होने से डाउन लाइन पूरी तरह से बाधित हो गया है. जैसे ही रेलवे अधिकारियों को मालगाड़ी के बेपटरी होने की सूचना मिली हर तरप हड़कंप मच गया.  आनन-फानन में रेलवे अधिकारी डुमरांव रेलवे स्टेशन पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अचानक लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंच गए नीतीश कुमार

बताया जा रहा है कि दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन से चलकर बक्सर के रास्ते फतुहा जा रही मालगाड़ी का एक कोच डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गया है. यह घटना सोमवार की रात दस बजे के करीब की बताई जा रही है. हालांकि मालगाड़ी का डब्बा कैसे पटरी से उतरा है यह कोई अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है. मौके पर पहुंचे अधिकारी जांच कर रहे हैं और मालगाड़ी के उतरे हुए कोच को पटरी पर लाने की को कवायद में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- हाजीपुर में जवान की हत्या करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

 

Trending news