Bihar News: मधुबनी में 15 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म,पांच लोगों पर लगा आरोप
Advertisement

Bihar News: मधुबनी में 15 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म,पांच लोगों पर लगा आरोप

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव के ही पांच लड़कों ने जबरन दुष्कर्म कर लिया. साथ ही कहा कि लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़ सभी फरार हो गया. जब लड़की हो होश आया तो वो अपने घर पहुंची. 

Bihar News: मधुबनी में 15 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म,पांच लोगों पर लगा आरोप

पटना: बिहार सरकार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भले ही लाख दावे कर लें, लेकिन प्रदेश में महिला सुरक्षित नहीं है. मंगलवार को साहरघाट में पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की के सात गैंगरेप कर लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. जी बिहार झारखंड वायरल वीडियो की कोई पुष्टि नहीं कर रहा है.

क्या है पूरा मामला
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव के ही पांच लड़कों ने जबरन दुष्कर्म कर लिया. साथ ही कहा कि लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़ सभी फरार हो गया. जब लड़की हो होश आया तो वो अपने घर पहुंची. पीड़िता ने डर के कारण परिवार को कुछ नहीं बताया. जब घटना की वीडियो गांव में वायरल हुई तो परिवार के सदस्यों को जानकारी मिली. जब परिजनों ने बेटी से पूछा तो फौरन पुलिस के पास ले आई. पीड़िता ने गांव के पांच लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

दुष्कर्म का वायरल हुआ वीडियो
पीड़िता के परिजनों ने बताया घटना के बारे में गांव के लोग ही वीडियो के बारे में तरह तरह से चर्चा किया तो आरोपी के घर जाकर मोबाइल में वीडियो देखा, घटना सही थी. सरपंच के माध्यम से पंचायत बैठाया गया, जिसमे पैसे लेकर मामला रफा दफा के लिए दबाव बनाया गया. फिर साहरघाट थाना जाकर आवेदन दिया गया. 

दोषियों पर होगी कार्रवाई 
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत दुष्कर्म के करीब सात दिन बाद मिली है. पीड़िता का मेडिकर कराया गया है. पीड़िता ने गांव के जिन लोगों पर आरोप लगाया है उनकों भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news