नवादा सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक चार की मौत, छठ पूजा के दिन हुआ था हादसा
Advertisement

नवादा सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक चार की मौत, छठ पूजा के दिन हुआ था हादसा

रविवार 30 अक्टूबर को खाना बनाने के दौरान घर में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. जिसमें परिवार के पांचों सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए थे. बाद में इलाज के क्रम में सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई है. 

नवादा सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक चार की मौत, छठ पूजा के दिन हुआ था हादसा

नवादाः नवादा जिले के हिसुआ बाजार में गैस सिलेंडर फटने से अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है. सोमवार की रात गम्भीर रूप से झुलसे पिंटू कुमार ने भी दम तोड़ दिया. जबकि बेटी अभी भी पटना पीएमसीएच में इलाजरत है. इसके पूर्व आलोक कुमार, उनकी पत्नी अनुराधा कुमारी व पुत्र मिथुन कुमार की मौत हुई थी.

घटना में झुलसे थे परिवार के पांचों सदस्य
रविवार 30 अक्टूबर को खाना बनाने के दौरान घर में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. जिसमें परिवार के पांचों सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए थे. बाद में इलाज के क्रम में सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई है. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है. बता दें कि रविवार को सभी परिवार छठ पूजा में व्यस्त थे. उसी दौरान दूसरे घर में आकर भोजन बनाने का काम किया जा रहा था उसी क्रम में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. जिन्हें पावापुरी विम्स अस्पताल रेफर किया गया था. फिर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया था.

ऐसे हुआ था हादसा
जानकारी के मुताबिक, मुंशी टोला स्थित नंदलाल के घर में छठ की पूजा हो रही थी. इस दौरान अपने दूसरे घर में जो बाजार के अंदर है वहां परिवार के कुछ सदस्य भोजन बनाने के लिए पहुंचे थे. खाना बनाने के दौरान दो साल से रखा गैस का सिलेंडर और चूल्हा नहीं जल रहा था. तभी परिवार के सदस्यों द्वारा मिस्त्री बुलाकर गैस सिलेंडर चूल्हा को ठीक कराया जा रहा था. उसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर फट गया और आग लग गई. 

आग लगने की इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे. झुलसे लोगों में दो बच्चों की हालत गंभीर थी. सभी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा था, जिसमें अब घायलों की एक-एक कर की मौत की खबरें सामने आ रही हैं.

 

Trending news