किशनगंज में अख्तरुल ईमान का विरोध खल गया पार्टी को, AIMIM ने कहा- हमें हराने के मैसेज से काफी दुखी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227746

किशनगंज में अख्तरुल ईमान का विरोध खल गया पार्टी को, AIMIM ने कहा- हमें हराने के मैसेज से काफी दुखी

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बिहार की 40 में 10 लोकसभा सीट एआईएमआईएम ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. इसके बाद महागठबंधन खेमे में परेशानी बढ़ गई है. माना जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी की तरफ से उम्मीदवार तय कर दिए गए हैं.

अख्तरुल इमान

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सियाली खींचतान जारी है. जनता को लुभाने के लिए हर सियासी दल और नेता अपना-अपना सारा अस्त्र आजमा रहे हैं. इस बीच बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी कुल 10 सीटों पर फाइट करने जा रही है. AIMIM के इस बड़े फैसले से माना जा रहा है कि इंडी अलायंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. इस बीच सियासी हलकों में चर्चा हो रही है कि आरजेडी के रवैये से एआईएमआईएम नाराज है. माना जा रहा है कि नाराज होकर एआईएमआईएम ने कदम उठाया है.

किशनगंज से अख्तरुल इमान को चुनाव लड़ाया जा रहा

दरअसल, एआईएमआईएम के प्रदेश महासचिव इंजीनियर आफताब आलम ने इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. उन्होंने बताया कि तीन चरण तक हमने इंतजार किया. इसलिए सिर्फ किशनगंज से अख्तरुल इमान को चुनाव लड़ाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि हमें लगा था कि राजद और कांग्रेस हमारा विरोध नहीं करेंगी. लेकिन, किशनगंज में दोनों ने विरोध किया. 

लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर आरोप

इंजीनियर आफताब आलम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि लालू जी ने चुनाव के दिन वीडियो जारी किया, और कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने की अपील की. इसका मतलब, हमें हराने का संदेश दिया. इसके काफी दुख हुआ, उनको (लालू यादव) ऐसा नहीं करना चाहिए था. इतना ही नहीं एआईएमआईएम के प्रदेश महासचिव इंजीनियर आफताब आलम की तरफ से लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया गया.

यह भी पढ़ें:झंझारपुर के नरहिया में अमित शाह ने रामप्रीत मंडल के पक्ष में बुलंद की आवाज, संजय झा ने भी बनाया माहौल

एआईएमआईएम को बाहरी पार्टी कहा गया

AIMIM के प्रदेश महासचिव इंजीनियर आफताब आलम ने कहा कि एआईएमआईएम को बाहरी पार्टी कहा गया. साथ ही चुनाव हराने की अपील भी की. यह काफी दुखद है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: 'देश को मजबूर नहीं, मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए', अमित शाह ने विपक्ष पर इस तरह से साधा निशाना

 

Trending news