Bihar News: जाना था दरभंगा पहुंच गए पटना एयरपोर्ट, यात्रियों ने किया हंगामा, फिर बस से भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170158

Bihar News: जाना था दरभंगा पहुंच गए पटना एयरपोर्ट, यात्रियों ने किया हंगामा, फिर बस से भेजा

Patna Airport: गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर उस असंमजस की स्थिति बन गई जब दरभंगा जाने वाली फ्लाइट को किसी कारणवश पटना में लैंड करा दिया गया, जिसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. दरअसल मामला मुंबई से दरभंगा जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी 115 मुंबई से 183 यात्रियों को लेकर उड़ान भरती है.

जाना था दरभंगा पहुंच गए पटना

पटना: Patna Airport: गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर उस असंमजस की स्थिति बन गई जब दरभंगा जाने वाली फ्लाइट को किसी कारणवश पटना में लैंड करा दिया गया, जिसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. दरअसल मामला मुंबई से दरभंगा जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी 115 मुंबई से 183 यात्रियों को लेकर उड़ान भरती है. इस विमान को मुंबई से दरभंगा 183 यात्रियों के साथ जाना था, जबकि दरभंगा से इस विमान को अचानक डायवर्ट करके पटना एयरपोर्ट के लिए भेज दिया गया.

जिसके बाद दरभंगा की जगह पटना पहुंचे आक्रोशित यात्रियों ने विमानन कंपनी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही कंपनी के प्रतिनिधियों को जमकर खरीखोटी सुनाई. जिसके बाद देर शाम दरभंगा जाने इन यात्रियों को बसों से पटना से दरभंगा भेजा गया. इधर दरभंगा जाने वाली विमान देर रात तक पटना एयरपोर्ट की पार्किंग में ही खड़ा रहा. इधर, पटना एयरपोर्ट पर एक हंगामा शांत नहीं हुआ था कि स्पाइस जेट की बेंगलुरु से पटना के लिए फ्लाइट को रद्द कर दी गई. रात आठ बजे इस फ्लाइट को पटना आना था और यहां से लगभग साढ़े आठ बजे इसे बेंगलुरु के लिए उड़ान भरना था.

कई यात्री बेंगलुरु-पटना विमान को पकड़ने एयरपोर्ट पहुंच चुके थे. चूकि बेंगलुरु से पटना आने में ही इस विमान को रद्द कर दिया गया इस वजह से इस विमान को पकड़ने पहुंचे यात्री गुस्सा हो गए. देर से सूचना मिलने का हवाला देकर यात्रियों ने काउंटर पर जमकर हंगामा किया. इसके बाद सीआईएसएफ की टीम ने किसी तरह मामले को शांत कराया. विमानन कंपनी की ओर से यात्रियों को भी फुल रिफंड देने का वादा किया गया. त्योहार के समय पर फ्लाइट रद्द होने से यात्री काफी गुस्से में थे.

ये भी पढ़ें- Kalpana Soren: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कल्पना सोरेन ने कहा- शासन का मतलब...

Trending news