गश्ती के दौरान पकड़े गए पांच बाइक चोर, चार बाइकें बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1413888

गश्ती के दौरान पकड़े गए पांच बाइक चोर, चार बाइकें बरामद

25 अक्टूबर को रात्रि में गश्ती के दौरान चैनपुर थाना अंतर्गत भुवालपुर पेट्रोल टंकी के पास से अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों को चैनपुर पुलिस ने बाइक चोरी के संदेह के आधार पर पकड़ा था. 

गश्ती के दौरान पकड़े गए पांच बाइक चोर, चार बाइकें बरामद

कैमूर: कैमूर जिले के चैनपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. चोरी के चार बाइक के साथ 5 बाइक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चैनपुर थाना क्षेत्र के भुवालपुर पेट्रोल पंप के पास से पुलिस ने करवाई किया है. भभुआ डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर इसकी दी जानकारी दी है. भभुआ डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के भुवालपुर पेट्रोल पंप के पास से अपाचे बाइक पर सवार तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर चैनपुर थाना लाई.

गश्त के दौरान संदेह के आधार पर पकड़ा
25 अक्टूबर को रात्रि में गश्ती के दौरान चैनपुर थाना अंतर्गत भुवालपुर पेट्रोल टंकी के पास से अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों को चैनपुर पुलिस ने बाइक चोरी के संदेह के आधार पर पकड़ा था. जिसके बाद सभी को थाने लेके आने के बाद तीनों व्यक्तियों से पुलिसिया पूछताछ कि गई तो इन्होंने अपने दो और साथियों का नाम बताया जो इनके साथ मिलकर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने उन दोनों चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से चार चोरी के बाइक को बरामद किया है.

ये बाइकें हुईं बरामद
बरामद मोटरसाइकिल में अपाचे बाइक, सीटी हंड्रेड, हीरो स्पलेंडर एवं हीरो स्पलेंडर प्लस है. वहीं भभुआ डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि यह कितने दिनों से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और कितना अभी तक बाइक चुरा चुके हैं. इसको लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हालांकि इनके ऊपर शराब बेचने का भी आरोप है और ये लोग चोरी किया हुआ बाइक चोर गिरोह बेचते थे. पकड़े गए पांचों चोरों के नाम गोरख बिंद, राजगृह कुमार, अजई कुमार, बिंदू बिंद और शशि कुमार बिंद बताये गये हैं. यह सभी गिरफ्तार चोर भभुआ थाना क्षेत्र के ही निवासी है.

 

Trending news