Vaishali News: पातेपुर में 3 घरों में लगी भयंकर आग, लपटों से दहल गया इलाका
Advertisement

Vaishali News: पातेपुर में 3 घरों में लगी भयंकर आग, लपटों से दहल गया इलाका

Vaishali News: वैशाली के पातेपुर में तीन घरों में भीषण आग लग गई थी. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से आग पर पाया गया. 

 

वैशाली में लगी आग

Vaishali News: बिहार के वैशाली जिला (Fire in Vaishali) से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक वार्ड के तीन घरों में आग लग गई. आग इतनी भयनाक थी कि पूरा इलाका (Fire in Vaishali) दहल गया. आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों दहशत में आ गए. हालात अफरा-तफरी (Fire in Vaishali) के बन गए थे. हालांकि, किसी तरह से आग (Fire in Vaishali) पर काबू पा लिया गया है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

पातेपुर में देर रात लगी आग
दरअसल, वैशाली जिले (Fire in Vaishali) के पातेपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत पातेपुर के वार्ड 1 में अचानक आग लग गई. मिली जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर, 2023 गुरुवार की देर रात आग की घटना घटी. बताया जाता है कि नगर पंचायत पातेपुर के वार्ड 1 निवासी कैलाश सिंह के घर में आग लग (Fire in Vaishali) गई. आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते रामप्रवेश सिंह और सकलदीप सिंह के घर भी आग की लपटें आ गई. फिर क्या था तीनों घर धू-धूकर जलने (Fire in Vaishali) लगे. इस दौरान लोगों में भय का माहौल व्यप्त हो गया.

ये भी पढ़ें:'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर जा रहे लोगों के बीच', अश्विनी चौबे का विवादित बयान

लपटों से दहल गया इलाका
वहीं, इस आग की घटना (Fire in Vaishali) की सूचना स्थानीय लोगों ने अग्निशमन कर्मियों को दी. सूचना मिलते ही दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. बताया जा रहा कि इस आगलगी की घटना (Fire in Vaishali) में लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई. स्थानीय के अनुसार, आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि वह काफी दूर से दिखाई दे रही थी. इस आग की घटना (Fire in Vaishali) से इलाके के लोग दहशत में आ गए. 

ये भी पढ़ें: Lakhisarai: JDU नेता अरविन्द पासवान को पुलिस का नोटिस, वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा

रिपोर्ट:रवि मिश्रा

Trending news