Bihar News : प्रेम प्रसंग के मामले में दो परिवारों में जमकर मारपीट, 12 लोग घायल
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1989504

Bihar News : प्रेम प्रसंग के मामले में दो परिवारों में जमकर मारपीट, 12 लोग घायल

Bihar News : घायलों के परिजनों ने बताया कि जब से लड़का लड़की घर से भागे है तभी से दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था. दो दिन पहले भी इन लोगों द्वारा गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. लड़की पक्ष वालों का कहना है कि जब तक लड़की को तुम लोग वापस नहीं लाए. तब तक तुम लोगों को चैन से जीने नहीं देंगे.

Bihar News : प्रेम प्रसंग के मामले में दो परिवारों में जमकर मारपीट, 12 लोग घायल

जहानाबाद : जहानाबाद के प्रेम प्रसंग में एक दलित युवक को अपने प्रेमिका को लेकर भागना भारी पड़ गया. गुस्साए लड़की के परिजनों ने लड़के के घर पहुंचकर उसके परिजनों के साथ जमकर मारपीट कर दी. मारपीट की इस घटना में 12 लोग घायल हो गए हैं. घटना सिकरिया ओपी क्षेत्र के अंजनी गांव की है. दरअसल, कुछ दिन पहले अंजनी गांव के दलित युवक को भगवानगंज की एक लड़की से अफेयर चल रहा था. इसी बीच लड़का और लड़की अपने अपने घर से भाग गई. लड़के के परिजन लड़के के घर वालों पर लड़की को लाने का दबाव बना रहे थे. लड़के के घर वाले अपने स्तर से दोनों प्रेमी युगल को वापस बुलाने की पहल कर ही रहे थे. बताया जाता है कि दोनों अंतर जाति होने के करण दोनों में तनाव चल रहा था. इसी बीच लड़की के परिजनों लड़के के घर पर आ धमके और लड़की को लाने का दबाब बनाने लगे.

बता दें कि दोनों पक्षों में कहां सुनी होने लगा और देखते ही देखते दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट की इस घटना में लड़के के तरफ के 12 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाजे के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों के परिजनों ने बताया कि जब से लड़का लड़की घर से भागे है तभी से दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था. दो दिन पहले भी इन लोगों द्वारा गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. लड़की पक्ष वालों का कहना है कि जब तक लड़की को तुम लोग वापस नहीं लाए. तब तक तुम लोगों को चैन से जीने नहीं देंगे.

इधर सिकरिया ओपी अध्यक्ष नीतीश कुमार ने ऑफ कैमरा बताया कि लड़की पक्ष वाले अंजनी गांव पहुंचे और उन लोगों को लड़की लाने को दबाव देने लगे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट की घटना हुई है. पीड़ित पक्ष से अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई किया जाएगा.

इनपुट - मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- Mantra for Success: अगर इन मंत्रों का करेंगे जाप तो बनेंगे हर बिगड़े काम, देखें एक नजर

 

Trending news