FCI Recruitment 2022: एफसीआई में जरनल मैनेजर के पद पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1303838

FCI Recruitment 2022: एफसीआई में जरनल मैनेजर के पद पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए या फिर अधिकारी जो केंद्र, राज्य सरकार या पीएसयू में पे लेवल 13 के अधिकारी हैं और संबंधित संगठन में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत है वे आवेदन कर सकते हैं. 

FCI Recruitment 2022: एफसीआई में जरनल मैनेजर के पद पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

पटनाः FCI Recruitment 2022: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) ने जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग) के पद पर भर्ती निकाली है. केंद्र सरकार, राज्य सरकार, पीएसयू के सेवानिवृत इंजीनियर भी इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अगस्त है.

वेबसाइट पर देखें लेटेस्ट अपडेट
फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) ने जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग) के पद पर आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट fciregionaljobs.com के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं. सबसे पहले नीचे दिये गये लिंक को क्लिक करके फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) की ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करें. उसके बाद फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) ऑनलाइन फॉर्म लिंक को क्लिक करें. अब अपनी संपूर्ण जानकारी दर्ज करें. सबमिट बटन को क्लिक करें. अंत में सबमिट करने के बाद फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) आवेदन फार्म का प्रिंट आउट कर ले.

क्या होनी चाहिए शैक्षणिक योग्तया और आयु सीमा
इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए या फिर अधिकारी जो केंद्र, राज्य सरकार या पीएसयू में पे लेवल 13 के अधिकारी हैं और संबंधित संगठन में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत है वे आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 61 वर्ष होनी चाहिए. आयु की गणना 31 जुलाई 2022 से की जाएगी.

ऐसे करें आवेदन
फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) ने जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता संबंधि प्रमाण पत्र, सेवानिवृत आदेश और अन्य दस्तावेजों को इस पते पर भेजें- भारतीय खाद्य निगम, 16-20, बाराखंभा लेन, नई दिल्ली -110001 को जमा कर सकते हैं.

62 वर्ष की आयु तक बढ़ सकती है नौकरी
फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) में नौकरी के लिए सेवानिवृत अधिकारी जो इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर रहे हैं. उनकी उनके संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर एक वर्ष या 62 वर्ष की आयु तक नौकरी को बढ़ाया जा सकता है. पोस्टिंग का स्थान दिल्ली, एनसीआर, चेन्नई, कोलकाता, गुवाहाटी, मुंबई होगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जाएंगे राजभवन, मंत्री बनने वाले उम्मीदवारों के नाम तय

Trending news