बेगूसराय में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597472

बेगूसराय में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

बदमाश नाव पर सवार होकर गंगा के रास्ते भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर नाव पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो बदमाश गंगा नदी में कूद गए हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है.

बेगूसराय में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय में पुलिस मुठभेड़ के बाद दो कुख्यात बदमाशों को हथियार और बम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, तेघड़ा थाना क्षेत्र के बदलपुरा बांध पर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश हथियार और बम के साथ छुपे हुए हैं. इसी सूचना पर तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में तेघड़ा थाना पुलिस ने घेराबंदी की जहां पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस के द्वारा भी जवाबी फायरिंग करते हुए 10 से 12 राउंड फायरिंग की गई.

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
बदमाश नाव पर सवार होकर गंगा के रास्ते भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर नाव पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो बदमाश गंगा नदी में कूद गए हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गंगा में कूदे दोनों बदमाशों की मौत हुई है या वह भागने में सफल रहे. पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्तौल कारतूस और एक देसी बम बरामद किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि होली को लेकर लगातार पुलिस बदमाशों पर नकेल कसी रही है इस क्रम में बदलपुरा बांध पर एक देसी बम बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस इलाके में घेराबंदी की जहां चार बदमाशों को देखा गया लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग पुलिस पर कर दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
जवाब में पुलिस ने भी 10 से 12 राउंड फायरिंग की है इस घटना में दो बदमाश नाव से नदी में कूद गए जबकि 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बदमाशों में तेघड़ा थाना क्षेत्र का ही मोहम्मद शज्जाद और मोहम्मद सोहेल है. मोहम्मद सज्जाद कुख्यात अपराधी कर्मी है जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. एसपी ने बताया कि इलाके में कई सरकारी निर्माण कार्य चल रहे हैं इन बदमाशों के द्वारा दहशत फैलाकर रंगदारी वसूलने की योजना बना रहे थे इससे पहले ही पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट - राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news