पटना में पार्किंग को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, दो की मौत और तीन घायल
Advertisement

पटना में पार्किंग को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, दो की मौत और तीन घायल

इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने दबंग आरोपी उमेश राय के घर और कम्युनिटी हॉल को आग के हवाले कर दिया.फिलहाल पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

पटना में पार्किंग को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, दो की मौत और तीन घायल

पटना : पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली इलाके में पार्किंग को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोलीबारी हुई. जिसमें गोली लगने से दो की मौत हुई और तीन लोग घायल है. इस घटना के बाद दोनों पक्ष में तनाव हो गया. इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.

दबंगों ने कम्युनिटी हॉल में लगाई आग
इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने दबंग आरोपी उमेश राय के घर और कम्युनिटी हॉल को आग के हवाले कर दिया.फिलहाल पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. घटना के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंची. गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई थी. वही गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां इलाज के दरिया एक और मौत हो गई. इस घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है.

बदमाशों ने चलाई 50 राउंड फायरिंग
इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि वे कार को अपनी निजी पार्किग से निकाल कर पटना जाने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान इस इलाके के दबंग बच्चा राय की गिट्टी सड़क पर गिराया जा रहा था. जिसे चंद्रिका राय की ओर साइड करने को कहा गया. जिस पर दबंग बच्चा राय,रमेश राय और उमेश राय अपने गुर्गों के साथ वहां आ पहुंचे और अंधा धुन 50 राउंड फायरिंग की. जिसमें पीड़ित समेत बीच बचाव करने आए पांच लोगों को गोली लग गई. वही गौतम कुमार नाम का युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इन दोनों पक्षों के बीच पूर्व से जमीनी विवाद भी चला आ रहा था. वहीं पुलिस पीड़ित के ब्यान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

ये भी पढ़िए-  CPI ML के कन्वेंशन में गए पर भारत जोड़ो यात्रा में नहीं गए, विपक्षी एकता को लेकर कितने गंभीर हैं नीतीश कुमार?

Trending news