Disha Patani: बेबाक हुई दिशा पाटनी, शेयर किया बाथरूम लुक, खींचा फैंस का ध्यान, देखें फोटो
Advertisement

Disha Patani: बेबाक हुई दिशा पाटनी, शेयर किया बाथरूम लुक, खींचा फैंस का ध्यान, देखें फोटो

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फिटनेस के कारण पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाओं से हर दिन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं

(फाइल फोटो)

पटनाः Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फिटनेस के कारण पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाओं से हर दिन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई है. इसी कारण अब उनके फैंस को भी उनके लुक को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती है, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. 

दिशा पाटनी की बोल्ड अदाओं ने खींचा ध्यान
सोशल मीडिया पर उनका फिट लुक देखने को मिलता रहता है. फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब दिशा अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई है. अब फिर से दिशा ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. नए फोटोशूट में दिशा को ब्राउन कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. 

अपने नए लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. नए फोटोशूट में एक्ट्रेस बाथरूम में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. 

जहां फैंस एक्ट्रेस की हॉटनेस से नजरें नहीं हटा पा रहे, वहीं, दिशा की फिटनेस ने भी सभी के होश उड़ा दिए हैं. उनका इतना बॉल्ड अंदाज खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी लाइक किया है.

यह भी पढ़ें- 100 मिलियन पार पहुंचा नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' सॉन्ग, देखें वायरल वीडियो

Trending news