मुंगेर में पहली सोमवारी पर मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब
Advertisement

मुंगेर में पहली सोमवारी पर मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

पांच मुख वाला शिवलिंग है जो सदियों पुरानी है. नगर क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र से श्रद्धालु यहां जलाभिषेक को लेकर पहुंच रहे सुल्तानगंज गंगा घाट से जल भरकर कई कांवरिया जलाभिषेक को लेकर यहां पहुंच कर भगवान भोलेनाथ पर जलाभिषेक कर अपनी मन्नतें मांगी.

मुंगेर में पहली सोमवारी पर मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

मुंगेर: सावन मास के पहली सोमवारी पर पंच बदन स्थान मैं जलाभिषेक को लेकर आस्था का जनसैलाब उमड़ा. हवेली खड़कपुर नगर क्षेत्र के पंच बदन स्थान में सावन मास की पहली सोमवारी पर श्रद्धालु अहले सुबह से ही जलाभिषेक करने को लेकर आतुर दिखे पंच बदन स्थान की मान्यता है कि जो भी श्रद्धालु सच्चे मन से भगवान भोलेनाथ की कामना करते उनकी मन्नते पूरी होती है.

जानकारी के लिए बता दें कि यहां पांच मुख वाला शिवलिंग है जो सदियों पुरानी है. नगर क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र से श्रद्धालु यहां जलाभिषेक को लेकर पहुंच रहे सुल्तानगंज गंगा घाट से जल भरकर कई कांवरिया जलाभिषेक को लेकर यहां पहुंच कर भगवान भोलेनाथ पर जलाभिषेक कर अपनी मन्नतें मांगी.

जानकारी देते हुए पुजारी नारद बाबा ने बताया कि पांच मुखबाला शिवलिंग यहां विराजमान है. जिसकी दर्शन करने से मात्र हीं श्रद्धालुओं का कष्ट दूर हो जाता. भगवान भोलेनाथ से जो भी श्रद्धालु सच्चे मन से मन्नते मगते हैं उनकी मन्नते यहां पूर्ण होती.

इनपुट- प्रशांत कुमार 

ये भी पढ़िए-  हो जाए सावधान! 'नॉन-शुगर स्वीटनर' से बढ़ता है हृदय संबंधी बीमारियों का खतरा, देखें पूरी रिपोर्ट

 

Trending news