भागलपुर में दिनदहाड़े डकैती, वकील के घर में गन पॉइंट पर 10 लाख के जेवर व डेढ़ लाख की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1620615

भागलपुर में दिनदहाड़े डकैती, वकील के घर में गन पॉइंट पर 10 लाख के जेवर व डेढ़ लाख की लूट

पीड़िता गीता झा ने बताया कि दिन के 11 बजे अपने पति के साथ बैठे थे. तभी तीन लड़का आया और पिस्टल सटा के मारपीट किया उसके बाद पैसे और जेवर के बारे में पूछा फिर मुंह में टेप लगा दी.

भागलपुर में दिनदहाड़े डकैती, वकील के घर में गन पॉइंट पर 10 लाख के जेवर व डेढ़ लाख की लूट

भागलपुर : भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया है. शहर के जीरोमाइल औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के गुरुनानकपूरा कॉलोनी में वकील सुभाष चंद्र झा के घर में तीन अपराधियों ने घुसकर मारपीट करते हुए डकैती की. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

गन पॉइंट पर बदमाशों ने की 10 लाख रुपये के जेवर की लूट
पीड़िता गीता झा ने बताया कि दिन के 11 बजे अपने पति के साथ बैठे थे. तभी तीन लड़का आया और पिस्टल सटा के मारपीट किया उसके बाद पैसे और जेवर के बारे में पूछा फिर मुंह में टेप लगा दी. इसके बाद फिर जेवर और पैसे लेकर फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि घर से बदामश करीब 10 लाख के गहने और डेढ़ लाख नगद पर हाथ साफ किया है. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को घटना से अवगत करवा दिया है. इधर, पुलिस भी मामले की जांच कर पीड़ित पक्ष का आवेदन ले कार्रवाई में जुट गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसआई शेषमुनि सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही घर पहुंचे हैं तीन लड़कों के बारे में बताया गया है. जेवर और पैसे की डकैती हुई है, साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं दिनदहाड़े थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: बिहार बोर्ड के परिणाम जारी, इस लिंक biharboardonline.bihar.gov.in पर देखें अपना रिजल्ट

Trending news